शहीदों की मदद के लिए अमिताभ बच्चन ने बढ़ाया हाथ,देंगे इतनी धनराशि

By  
on  

गुरुवार को इस देश ने एक दुखदाई भयंकर मंजर देखा, जब  जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में हमारे देश के 40 जवानों ने अपनी जान की आहुति दे दी, इस घटना को लेकर हर तरफ दुख के साथ आक्रोश की भावना भी है. इस घटना पर बॉलीवुड ने भी अपना दुख जताया है. इसी को लेकर बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन ने एक कदम आगे बढ़ाया है.

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने शहीद हुए 40 जवानों के परिवारों की मदद करने का फैसला लिया है. अमिताभ बच्चन शहीद हुए हर जवान के परिवार को 5 लाख रूपए की सहायता करने जा रहें हैं.

इस तरीके से पूरे 2 करोड़ रुपये की सहायता अमिताभ बच्‍चन करने जा रहें हैं. आपको बता दें कि 14 फरवरी की शाम जम्‍मू कश्‍मीर के पुलवामा में सीआपीएफ के काफ‍िले पर आतंकी हमला हुआ था, जिसमें 40 जवान शहीद हो गए थे.

https://twitter.com/ANINewsUP/status/1096335206456401926

एक लीडिंग मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अमिताभ बच्चन के प्रवक्ता ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा है कि ‘अभिनेता इस घटना के बाद से काफी दुखी हैं, इसलिए उन्होंने फैसला लिया है कि वो अपनी तरफ से शहीदों के परिवार वालों की कुछ तो मदद कर सकें. इस कदम के लिए अभिनेता सरकार की भी सहायता ले सकते हैं कि कही गयी रकम शहीदों के परिवार तक पहुंच सके.’

https://www.instagram.com/p/Bslewc3BZoF/?utm_source=ig_web_copy_link

 

Recommended

Loading...
Share