पुलवामा अटैक के बाद 'एमएनएस' ने पकिस्तानी सिंगर्स को लेकर ये चेतावनी दी

By  
on  

गुरुवार को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 49  जवानों ने अपने प्राण की आहुति दे दी, जिसके बाद राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) की फिल्म विंग ने शनिवार को म्यूजिक कंपनियों से कहा है कि वह पाकिस्तानी गायकों के साथ काम करना बंद कर दें.

एमएनएस की चित्रपट सेना के प्रमुख अमेय खोपर ने पीटीआई से कहा की, 'हमने भारतीय संगीत कंपनियों से इस बारे में बात की है. कई कंपनियों से हमने बातचीत की है जैसे की  टी-सीरीज, सोनी म्यूजिक, वीनस, टिप्स म्यूजिक आदि को हमने पाकिस्तानी गायकों के साथ काम न करने के बारे में बताया भी है.

https://www.instagram.com/p/BrqFjbEhmRl/?utm_source=ig_web_copy_link

आगे उन्होंने कहा की ‘इन कंपनियों को ऐसा करना तुरंत बंद करना होगा या फिर हम अपने अंदाज में कार्रवाई करेंगे.'

आपको बता दें की अभी ही भूषण कुमार की टी सीरीज ने सिंगर राहत फ़तेह अली खान और आतिफ असलम के साथ दो अलग सिंगल गानों के लिए करार किया था. खोपर ने एक और दावा किया है. अपने दावे में उन्होंने कहा है की 'उन्होंने हमारी चेतावनी के बाद उनके गाने (कंपनी के यूट्यूब चैनल से) हटा दिए हैं.'

साल 2016 में उरी हमले के बाद भी राज ठाकरे की पार्टी ने पाकिस्तानी कलाकारों को भारत से अपने देश वापस जाने के लिए 48 घंटों का समय भी दिया था. इसके साथ ही पार्टी ने फिल्मकारों को ये भी कहा था की उनको अब किसी भी पाकिस्तानी कलाकार के साथ काम नही करना है.

Recommended

Loading...
Share