तापसी-भूमि पेडनेकर स्टारर 'सांड की आंख' की शूटिंग को प्रकाश झा ने किया ज्वॉइन

By  
on  

2018 में 'मनमर्जियां' की सफलता के बाद अनुराग कश्यप ने अपनी अगली फिल्म के लिए शूटिंग शुरू कर दी है. इस फिल्म का नाम 'सांड की आंख' है. कई प्रॉब्लम्स के कारण फिल्म को बैकबर्नर पर रखा गया था, लेकिन हाल ही में फिल्म की अनाउंसमेंट की गई. इस फिल्म में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगी. येएक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है और यूपी की रहने वाली ऑक्टोजेरियन महिला शार्पशूटर चंद्रो तोमर और उनकी नंद प्रकाशी तोमर पर आधारित है.

इस फिल्म की कास्ट को हाल ही डायरेक्टर-एक्टर प्रकाश झा ने ज्वाइन किया, जो फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगे. प्रकाश झा ने इस खबर को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया और साथ ही एक पिक्टर भी पोस्ट की जिसमें वो शार्पशूटर महिलाओं की गैंग के साथ दिख रहें है. उन्होंने इसे कैप्शन दिया, 'शूटर के दो आगे शूटर..शूटर के दो पीछे शूटर...आगे शूटर पीछे शूटर..बोलो कितने शूटर!! शूटर दादी और रियल शूटर दादी के साथ और शूटर वुमनियास इन जोहरी'

https://twitter.com/prakashjha27/status/1096737693185257472

प्रकाश झा ने यूपी के गाँव गए से शार्पशूटर्स के साथ अपनी ये तस्वीरें पोस्ट की हैं.

https://twitter.com/realshooterdadi/status/1096773683505491971

बता दें, तापसी और भूभि ने फिल्म की शूटिंग पहले ही शुरू कर दी थी. फिल्म में तापसी जहां चंद्रो तोमर का किरदार निभाएंगी, वहीं भूमि पेडनेकर, प्रकाशी के किरदार में नजर आएंगी.

Recommended

Loading...
Share