ट्रोल होने के बाद शमिता शेट्टी की तरफ से दी गई सफाई, किया था फैन से रूड बिहेव

By  
on  

हाल ही में शमिता शेट्टी को एक फैन के साथ बुरा व्यवहार करने पर इंटरनेट यूसर्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया था. खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 की प्रतियोगी लंबे समय के बाद सुर्खियों में आई है और वो भी गलत कारणों की वजह से. दरअसल शटरबग्स द्वारा ली गई एक वीडियो में शमिता शेट्टी की एक फैन उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रही है, लेकिन शायद एक्ट्रेस को फैन का यूं सेल्फी लेना कुछ खास पसंद नहीं आया और जो वीडियो में साफ दिखाई दे रहा.

वेल वीडियो में शमिता के एक्सप्रेशन्स इतने रूड थे कि सोशल मीडिया यूसर्स उनसे बेहद निराश हो गए और गुस्से में वो शमिता शेट्टी को अप्रिय, अभिमानी और न जाने क्या-क्या कह गए. लेकिन अब एक्ट्रेस से जुड़े एक करीबी सूत्र ने उनका बचाव किया है और और दावा किया है कि स्थिति काफी विपरीत है.

सूत्र ने कहा, 'शमिता अपनी गर्दन में स्लिप डिस्क से पीड़ित है और जब उनकी फैन एक तस्वीर क्लिक करने के लिए उनके पास पहुंची तो वो काफी दर्द में थी. अस्वस्थ होने के बावजूद, अभिनेत्री खुशी से अपने प्रशंसक के अनुरोध पर बाध्य हुई. हालांकि ये देखने में थोड़ा रूड लगा लेकिन प्योरली अनइंटेंशनल था. शमिता अपने प्रशंसकों से प्यार करती हैं और उनके प्यार और प्रशंसा का सम्मान करती हैं और हमेशा उनके साथ बहुत विनम्र रही हैं.'

https://www.instagram.com/p/Bt-Tmk0Dwhg/?utm_source=ig_embed

बात दें कि शमिता शेट्टी साउथ की फिल्में और वेब श्रृंखला कर रही हैं. वो कथित तौर पर सुश्रुत जैन द्वारा निर्देशित एक अंतर्राष्ट्रीय फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आएंगी जिसका शीर्षक द टेनंट है.

Recommended

Loading...
Share