सलमान की ‘नोटबुक’ और शाहिद की ‘कबीर सिंह’ पकिस्तान में नहीं होगी रिलीज़

By  
on  

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए कायराना आतंकी हमले के दुख में मौजूदा दौर में पूरा देश है. बॉलीवुड ने भी आगे आकर इस आतंकी हमले की कड़ी निंदा की है. कई सितारों ने अपनी तरफ शहीदों के परिवार के लिए धनराशी की भी व्यवस्था की है. अजय देवगन स्टारर ‘टोटल धमाल’ को पकिस्तान में रिलीज़ नही किया जा रहा है.

बॉलीवुड की ही दो फिल्मों को लेकर और खबर आ रही है कि अभिनेता शाहिद कपूर की ‘कबीर सिंह’ और सलमान खान के प्रोडक्शन में बन रही ‘नोटबुक’ को भी पाकिस्तान में रिलीज़ नही किया जायेगा.

https://www.instagram.com/p/Bt2ijAsli7w/?utm_source=ig_web_copy_link

प्रोड्यूसर मुराद खेतानी ने फिल्म  ‘नोटबुक’ के प्रमोशनल इवेंट में कहा कि ‘हम अपनी आने वाली मूवी ‘नोटबुक’ को पकिस्तान में रिलीज़ नही करेंगे. साथ ही साथ हमारी आने वाली फ़िल्में 'कबीर सिंह' और 'सेटेलाइट शंकर' भी वहां रिलीज़ नहीं होंगी.

https://www.instagram.com/p/BpYj780nBuz/?utm_source=ig_web_copy_link

आपको बता दें कि फिल्म ‘नोटबुक’ से एक्टर मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन बहल और जहीर इकबाल बड़े पर्दे पर डेब्यू करने जा रहें हैं. फिल्म बड़े पर्दे पर 29 मार्च को रिलीज़ की जाएगी. वहीं शाहिद कपूर स्टारर कबीर सिंह को निर्देशक संदीप वंगा डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म बड़े पर्दे पर 21 जून को दस्तक देने वाली है. इस आने वाली फिल्म में अभिनेता शाहिद कपूर के साथ कियारा आडवाणी भी मुख्य किरदार में नज़र आने वालीं हैं.

Recommended

Loading...
Share