फिल्म ‘नोटबुक’ में आतिफ असलम के गाने को ये म्यूजिशियन करेगा री-रिकॉर्ड

By  
on  

सलमान खान के प्रोडक्शन में बनी मूवी ‘नोटबुक’ को एक गाने को पाकिस्तानी मशहूर सिंगर आतिफ असलम ने अपनी आवाज़ दी थी. इस फिल्म के गाने को लेकर अब खबर आ रही है कि आतिफ के गाए हुए गाने को अब फिर से री रिकॉर्ड किया जाएगा.

इस बार इस गाने को गाएंगे गाने के कम्पोसर विशाल मिश्रा, इस खबर की पुष्टि फिल्म के निर्देशक नितिन कक्कड़ ने गुरुवार को मुंबई के एक इवेंट में किया. साथ ही साथ कहा कि ‘आतिफ असलम के द्वारा गया गया फिल्म ‘नोटबुक’ के गाने को अब नयी आवाज़ मिलेगी.’

पीपिंगमून.कॉम को इस बात का पता चला है कि विशाल मिश्रा ही वो नयी आवाज़ के रूप में होने वाले हैं. इसके साथ ही आपको बता दें कि विशाल मिश्रा मुंबई बेस्ड म्यूजिशियन हैं. जिन्होंने कई फिल्मों के गानों को कम्पोज भी किया है और उसको आवाज़ भी दी है. जिन फिल्मों में इन्होने गानों में काम किया है वो हैं मुन्ना माइकल, करीब-करीब सिंगल, फ्रेंडशिप अनलिमिटेड.

इस फिल्म से आतिफ असलम की आवाज़ हटा देने का फैसला पुलवामा हमले को देखते हुए लिया गया है. आपको बता दें कि 14 फ़रवरी को पुलवामा में आतंकी हमले में हमने अपने 40 जवानों को खो दिया है. जिसके बाद से ही भारत में पाकिस्तानी एक्टर्स के साथ काम करने को बैन कर दिया गया है.

https://www.instagram.com/p/Bt2ijAsli7w/?utm_source=ig_web_copy_link

इसके साथ ही फिल्म ‘नोटबुक’ के प्रोड्यूसर ने ये भी घोषणा कर दी है कि फिल्म को पकिस्तान में रिलीज़ नहीं किया जायेगा. इस फिल्म से प्रनूतन  बहल और ज़हीर इकबाल बॉलीवुड में शुरुआत करने जा रहें हैं.

https://www.instagram.com/p/BsDvAebnlO0/?utm_source=ig_web_copy_link

Recommended

Loading...
Share