क्या संजय लीला भंसाली के अगले प्रोजेक्ट में साथ आ सकते हैं सलमान-प्रियंका?

By  
on  

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अभी हाल ही में करण जौहर के चर्चित चैट शो ‘कॉफ़ी विद करण’ में शिरकत करते हुए नज़र आयीं थीं. करण जौहर के चैट शो के इस एपिसोड में अभिनेत्री के साथ करीना कपूर खान भी थीं, जहां दोनों एक्ट्रेस ने काफी बातें भी की हैं.

इस चैट शो के दौरान जब निर्देशक करण जौहर ने प्रियंका चोपड़ा से सवाल किया कि बॉलीवुड निर्देशक विशाल भारद्वाज और संजय लीला भंसाली में से वो किसके साथ काम करना चाहेंगी, इस सवाल के जवाब में प्रियंका ने कहा कि मैं तो दोनों ही निर्देशकों के साथ काम करना चाहतीं हूं.

इसके पहले एक रिपोर्ट आई थी सलमान खान और संजय लीला भंसाली एक लव स्टोरी के लिए साथ में काम कर सकते हैं. इन दोनों ने साथ में 19  साल पहले ‘हम दिल दे चुके सनम’ के लिए काम किया था. एक लीडिंग डेली की रिपोर्ट के अनुसार भंसाली प्रोडक्शन की तरफ से इसका इशारा भी किया गया था कि  सलमान और संजय 19 साल बाद एक लव स्टोरी दर्शकों के बीच में लेकर आ सकते हैं.

https://www.instagram.com/p/BgrG1ungIIV/?utm_source=ig_web_copy_link

इसके साथ ही आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और सलमान खान की बड़े पर्दे पर जोड़ी भी दर्शकों को काफी पसंद आती है. अगर भंसाली प्रोडक्शन के प्रोजेक्ट में ये दोनों सितारे साथ में नज़र आते हैं तो ये वाकई इनके फैंस के लिए खुशखबरी ही होगी.

Recommended

Loading...
Share