जब जन्मदिन में शाहिद कपूर ने श्रीदेवी की याद में ये लिखकर जीत लिया था सबका दिल

By  
on  

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की शख्सियत उनकी अदाकारी के साथ-साथ उनके व्यव्हार के लिए भी जानी जाती है, आज हिंदी सिनेमा का ये अभिनेता 38 साल का पूरा हो गया.आज इनका जन्मदिन है.

आपको बता दें कि पिछले साल करीब-करीब इसी समय एक बड़ी दुखद खबर चल रही थी, वो खबर थी बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस श्रीदेवी के देहांत की, जिन्होंने काफी उम्र में ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. अभिनेत्री श्रीदेवी का निधन दुबई में हुआ था.

तब श्रीदेवी के देहांत की खबर हेडलाइन बन रही थी और शाहिद कपूर के फैंस उन्हें 37 वें साल की बधाई दे रहे थे. फिर उसी दिन शाम को अभिनेता ने अपने ट्विटर अकाउंट से फैंस का शुक्रियादा कहा और साथ में जो लिखा उसने लाखों दिलों को जीत लिया.

https://twitter.com/shahidkapoor/status/967797994178449409

शाहिद कपूर ने लिखा था कि ‘सबका शुक्रिया लेकिन आज आप और हम सब मिलकर श्रीदेवी जी को याद करते हैं, उनके हिंदी सिनेमा में योगदान को याद करते हैं, उन्होंने अपनी अदाकारी से हमारे लबों पर हसीं लायीं हैं, हमें खुश रहना सिखाया है, भगवान उनकी आत्मा को शान्ति दे, रेस्ट इन पीस श्रीदेवी जी.’

अब अगर शाहिद कपूर के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो अभिनेता अपनी अगली फिल्म ‘कबीर सिंह’ की शूटिंग के सिलसिले में काफी व्यस्त चल रहें हैं.

https://www.instagram.com/p/BuO7oZunOU9/?utm_source=ig_web_copy_link

Recommended

Loading...
Share