गली बॉय के 'एमसी शेर' सिद्धांत को दीपिका ने दिया अब तक का सबसे बेस्ट कॉम्प्लीमेंट !

By  
on  

फिल्म गली बॉय में अपनी एक्टिंग से लोगों को दीवाना बना चुके एमसी शेर का करैक्टर निभाने वाले सिद्धांत चतुर्वेदी के काम की ज़बरदस्त तारीफ़ हो रही है. सिद्धांत की मानें तो फिल्म गली बॉय में उनके काम की कई लोगों ने सराहना की है लेकिन दीपिका पादुकोण से मिला कॉम्प्लीमेंट उनके लिए सबसे यादगार रहा. बकौल सिद्धांत. दीपिका ने फिल्म में मेरे करैक्टर को देखकर कहा,'ओह..यह काफी क्यूट है'.

आपको बता दें कि, सिद्धांत ने भले ही फिल्म गली बॉय में साइड आर्टिस्ट का रोल प्ले किया है लेकिन अपनी एक्टिंग से उन्होंने दर्शकों और फैन्स पर ज़बरदस्त छाप छोड़ी है. वहीं, इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी गली बॉय में सिद्धांत के काम की तारीफ की है.अब ख़बरें हैं कि, एक्सेल एंटरटेनमेंट जल्द ही सिद्धांत को बतौर सोलो हीरो प्रोजेक्ट कर सकता है. सिद्धांत इससे पहले, वेब सीरीज, इनसाइड एज में नज़र आ चुके हैं, जहां भी उनके काम की खासी सराहना हुई थी.

फिल्म ने कमा लिए 118 करोड़:फिल्म गली बॉय बॉक्स ऑफिस पर ज़बरदस्त परफॉर्म कर रही है. रिलीज के 10 दिनों के अन्दर ही गली बॉय ने 118 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है.इस फिल्म को फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने अपने प्रोडक्शन बैनर एक्सेल फिल्म्स के तहत प्रोड्यूस किया है.

Recommended

Loading...
Share