टोटल धमाल की सक्सेस पर बोलीं माधुरी, 'अच्छा लगता है जब लोग कहते हैं आपकी फिल्म देखकर मज़ा आया'

By  
on  

फिल्म टोटल धामल को बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन रिस्पोंस मिल रहा है. फिल्म में सुपरस्टार अजय देवगन के साथ ही अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, जावेद जाफरी, संजय मिश्रा, अरशद वारसी, रितेश देशमुख जैसे सितारे दमखम दिखाते हुए नज़र आ रहें हैं.

फिल्म को मिल रही सक्सेस के बाद हाल ही में आपकी फेवरेट वेबसाइट PeepingMoon.com को माधुरी से बात करने का मौका मिला. इस दौरान माधुरी ने खुलकर बातचीत करते हुए कहा कि, जब लोग आपसे आकर यह कहते हैं कि आपकी फिल्म को देखकर अच्छा लगा, हमने फिल्म एन्जॉय की तो वह एक अलग ही एक्स्पीरियंस होता है'.

माधुरी से जब यह पूछा गया कि क्या आप मानती हैं कि 90 के दशक में बनने वाली फिल्मों की तुलना में आज की 100 करोड़ी फिल्मों की रिकॉल वैल्यू कम है ? इसके जवाब में माधुरी ने कहा कि ऐसा नहीं है, आज के समय में भी एक से बढ़कर एक फिल्म बन रहीं हैं. माधुरी ने फिल्म बधाई हो और अंधाधुन का उदाहरण देते हुए कहा कि आज भी ब्लॉकबस्टर फ़िल्में बन रही हैं'.

बता दें कि, फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए फिल्म ‘टोटल धमाल’ के पहले वीकेंड का कलेक्शन बताया है. तरण के अनुसार फिल्म ने रविवार को 25.50 करोड़ का बिजनेस करते हुए 62.40 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है.माना जा रहा है कि फिल्म जल्द जी 100 करोड़ का बिजनेस कर लेगी.

Recommended

Loading...
Share