'क्यूनेट स्कैम’ में शाहरुख खान,अनिल कपूर समेत 500 लोगों के खिलाफ नोटिस जारी

By  
on  

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शाहरुख खान,अनिल कपूर, जैकी श्रॉफ, समेत 500 लोगों के खिलाफ मार्केटिंग फर्म 'क्यूनेट' घोटाले में साइबराबाद पुलिस ने नोटिस जारी किया है. इनके अलावा बोमन ईरानी और विवेक ओबेरॉय का नाम भी शामिल है.

आपको बता दें कि इन सभी स्टार्स पर ‘क्यूनेट’ कंपनी में भागीदारी और कंपनी को प्रमोट करने का भी आरोप है.एक लीडिंग न्यूज़ एजेंसी के मुताबिक़ साइबराबाद पुलिस ने बीते दो दिनों के भीतर ही 500 लोगों के खिलाफ नोटिस जारी करते हुए अब तक 60 लोगों की गिरफ्तारी भी हो गयी है.

रिपोर्ट्स के अनुसार इस मार्केटिंग फर्म ने 3 लाख लोगों के साथ ठगी की है.ये इस तरह का सबसे बड़ा स्कैम बताया जा रहा है.इस कंपनी के खिलाफ साइबराबाद में ही 30 केस फाइल हुएं हैं. इनमे से 8 केसों की जांच सीआईडी के हवाले सौपीं गयीं है.

आपको बता दें कि इन बॉलीवुड स्टार्स के अलावा मशहूर क्रिकेटर युवराज सिंह के खिलाफ भी पुलिस के द्वारा नोटिस जारी किया गया है. अगर सूत्रों की बात मानी जाए तो पुलिस ने सभी को 4 मार्च तक अपना जवाब देने को कहा है. पुलिस ने नोटिस में ये भी साफ़ कहा है कि अगर जवाब तय समय सीमा तक नही आता है तो पुलिस इनके खिलाफ एक्शन भी ले सकती है.

https://www.instagram.com/p/Bnl5HSSjxt3/?utm_source=ig_web_copy_link

आपको बता दें कि 'क्यूनेट' नाम की ये कंपनी हांगकांग बेस्ड है. ये एक मल्टी लेवल मार्केटिंग कंपनी है. जिसका संचालन क्यूआई ग्रुप करता है.

 

Recommended

Loading...
Share