करण जौहर के ‘रब ने बना दी जोड़ी’ कहने पर रणबीर-आलिया का ऐसा था रिएक्शन

By  
on  

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर औरअभिनेत्री आलिया भट्ट की जोड़ी के चर्चे इस दौरान फिल्म इंडस्ट्री के अन्दर के साथ-साथ बाहर भी काफी हो रहें हैं. इस खूबसूरत कपल ने सिल्वर स्क्रीन में साथ में आने की तैयारी भी कर ली है. फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ से ये कपल बड़े पर्दे पर भी नज़र आने वाला है.

इस कपल ने अभी हाल ही में आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की प्री वेडिंग बैश को स्विट्ज़रलैंड में अटेंड किया. वहां पर भी इस रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी टॉक ऑफ द टाउन बनी रही.

https://www.instagram.com/p/Bubsh2IABa2/?utm_source=ig_web_copy_link

आपको बता दें कि एक वीडियो में निर्देशक करण जौहर और अयान मुख़र्जी नज़र आ रहें हैं. जहां करण जौहर कपल को बधाई देते हैं और कहते हैं कि ‘रब ने बना दी जोड़ी’ आगे निर्देशक कहतें हुएं नज़र आते हैं कि ये मैं आकाश और श्लोका के लिए नहीं कह रहा,बल्कि ये मैं कह रहा हूं रणबीर और आलिया के लिए, शादी का सीजन चल ही रहा है,और कोई नही जानता कि कब रणबीर हाथ से निकल जाएं.

इसके बाद इस कपल ने कुछ कहा तो नहीं पर एक प्यारी सी मुस्कान देकर इशारा ज़रूर कर दिया. अब जब करण जौहर ने कह ही दिया है कि ‘रब ने बना दी जोड़ी’ तो फिर अब फैंस को भी उस दिन का बेसब्री से इंतज़ार रहेगा.

Recommended

Loading...
Share