विंग कमांडर ‘अभिनंदन’ की वतन वापसी पर शाहरुख़ खान ने ऐसे जताई ख़ुशी

By  
on  

भारतीय एयर फ़ोर्स ने पुलवामा हमले का बदला लेते हुए पकिस्तान के ऊपर एयर स्ट्राइक करते हुए वीरता का प्रदर्शन किया है, लेकिन इसी दौरान आईएएफ विंग कमांडर अभिनंदन पकिस्तान की गिरफ्त में आ गए थे, जैसे ही ये खबर भारत आई लोगों ने अभिनंदन की वापसी के लिए दुआ मांगनी शुरू कर दी.

दुआओं के इस दौर में बॉलीवुड ने भी आगे आकर अभिनंदन को सलाम करते हुए उनकी वापसी की दुआ मांगी. गुरुवार को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान अभिनंदन की वापसी के आदेश दे दिए हैं.

इसके बाद कई सितारों ने उनके लिए ट्वीट किए थे, अब इसी कारवां को आगे बढ़ाया है बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख़ खान ने, जिन्होंने विंग कमांडर अभिनंदन की वापसी में ख़ुशी जाहिर करते हुए ट्वीट किया है कि 'घर वापसी से अच्छा एहसास कोई नहीं होता है, घर ही वो  जगह है जहां हमें प्यार मिलता है. उम्मीदें जगती हैं और हम ख्वाब देखते हैं. आपकी बहादुरी हमें मजबूती प्रदान करती है. हमेशा आपके आभारी रहेंगे. घर वापसी पर आपका स्वागत है अभिनंदन.’आगे अभिनेता ने लिखा ‘वेलकम बैक अभिनंदन.’

https://twitter.com/iamsrk/status/1101432190024540160

इसके साथ ही आपको बता दें कि अभिनेता शाहरुख खान ने अपने ट्विटर पर इस पोस्ट के साथ तिरंगे की तस्वीर भी शेयर की है,साथ ही साथ अभिनेता ने अभिनंदन के प्रति अपना सम्मान व्यक्त किया है.

Recommended

Loading...
Share