इंडिया-पाकिस्तान मुद्दे पर ट्रोलर्स ने कहा 'एंटी हिंदू' तो सोनम कपूर ने दिया करारा जवाब

By  
on  

एक्ट्रेस सोनम कपूर अक्सर सोशल मीडिया पर समाज में चल रहे बड़े मुद्दों पर अपनी राय देती रहती हैं. हाल ही में इंडिया पाकिस्तान के बीच बढ़ रही तल्खी को लेकर भी सोनम ने इन्स्टाग्राम पर अपने विचार व्यक्त किए थे. सोनम ने अपनी स्टोरी में लिखा था कि लोगों को टेंशन (इंडिया-पाकिस्तान के सन्दर्भ में) के माहौल में आग में घी डालने का काम नहीं करना चाहिए.

हालांकि सोनम की यह एडवाइज लोगों के गले नहीं उतरी और सोशल मीडिया पर उन्हें ज़बरदस्त तरीके से ट्रोल किया गया. ट्रोलर्स यहीं नहीं रुके बल्कि सोनम को एंटी हिन्दू तक कह दिया गया.सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद सोनम नें भी जवाब देते हुए लिखा है कि,'मुझे अपनी आलोचना सुनकर गर्व है, ईश्वर इन पागलों को शांति दे'. आपको बता दें कि,पिछले दिनों एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने भी सोनम पर निशाना साधा था.

पायल में अपने एक ट्वीट में लिखा था कि, ‘मैं अपने प्रधानमंत्री पर विश्वास करती हूं. जो इंसान भगवतगीता के लॉन्च के दिन #BalakotStrike करवा सकता है. जिहादी पाकिस्तानी पे, जो JEM जैसी आतंकवादी को शरण देते है वो इंसान धर्म के मार्ग पे है. Sonam Kapoor जैसे नक़ली हिंदू को क्या पता वो तो लहोरि product हैं #Modi4NewIndia.’

Recommended

Loading...
Share