कृति सेनन स्टारर ‘लुका छुपी’ने सुशांत सिंह राजपूत की ‘सोनचिड़िया’ को पछाड़ा

By  
on  

इस शुक्रवार सुशांत सिंह राजपूत की "सोनचिड़िया" और कृति सेनन अभिनीत फिल्म 'लुका छुपी' के साथ बॉलीवुड की दो फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दी है. दोनों ही फिल्में रिलीज से पहले अपनी अनोखी कहानियों की वजह से सुर्खियों में बनी हुईं थीं.

कृति सेनन की फिल्म ‘लुका छुपी’ ने सुशांत सिंह राजपूत अभिनीत ‘सोनचिड़िया’ को रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर पीछे छोड़ दिया है. एक तरफ जहां  फिल्म ‘लुका छुपी’पहले दिन 8.01 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफ़ल रही, तो वहीं फिल्म  ‘सोनचिड़िया’ की कमाई एक करोड़ रुपये दर्ज की गई है.

कृति सेनन ने फिल्म ‘लुका छुपी’में अपने उल्लेखनीय प्रदर्शन के साथ एक बार फिर दर्शकों का दिल जीत लिया है. फ़िल्म में अभिनेत्री की परफॉर्मेंस एक कम्पलीट पैकेज की तरह है जो फ़िल्म के दौरान आपकी रुचि बनाये रखती है.

https://www.instagram.com/p/BuauodwgzLb/?utm_source=ig_web_copy_link

फ़िल्म "लुका छुपी" अभिनेत्री की इस वर्ष की पहली रिलीज है और कृति सेनन प्रत्येक फ़िल्म में अपने विभिन्न किरदार के साथ दर्शकों को अचंभित करने में क़ामयाब रहीं हैं.

वही दूसरी ओर, सुशांत की फिल्म एक डकैत ड्रामा है, जो अभिषेक चौबे द्वारा निर्देशित है. साल 1970 के दशक में स्थापित, 'सोनचिड़िया' में भूमि पेडनेकर, मनोज वाजपेयी, रणवीर शौरी और आशुतोष राणा प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

https://www.instagram.com/p/BuJBw1ilCxC/?utm_source=ig_web_copy_link

Recommended

Loading...
Share