क्या अक्षय कुमार साउथ फिल्म ‘कंचना’ के हिंदी रीमेक ‘लक्ष्मी’ में आने वाले हैं नज़र?

By  
on  

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार हर साल अपनी फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर कमाल तो करते ही रहतें हैं. अपनी फिल्मों को लेकर खिलाड़ी कुमार सुर्ख़ियों में भी बने ही रहतें हैं. अब खबर ये आ रही है कि अक्षय कुमार अपनी अगली फिल्म को लेकर काफी उत्साहित नज़र आ रहें हैं.

आपको बता दें कि ये आने वाली फ़िल्म दक्षिण फिल्म मुनी2:कंचना की रीमेक हो सकती है. जिसे कंचना के नाम से भी जाना जाता है. ये फिल्म अभिनेता की नज़रों में कई साल पहले आ गयी थी जब उन्होंने इसे पहली बार देखा था.

लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार ये एक हॉरर कॉमेडी फिल्म होने वाली है, इस फिल्म का नाम लक्ष्मी हो सकता है. अगर रिपोर्ट्स की बात मानी जाए तो अक्षय कुमार इस फिल्म की शूटिंग साल के अंत तक में शुरू कर सकते हैं.

रिपोर्ट्स में तो ये भी कहा जा रहा है कि अक्षय कुमार निर्देशक रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी के बाद इसी फिल्म की शूटिंग स्टार्ट करने वाले हैं. अगर कंचना की रीमेक की बात की जाए तो रिपोर्ट्स ये भी कहती है कि मेकर्स इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस सोभिता धुलिपला को लीड एक्ट्रेस के तौर पर कास्ट करने पर विचार भी कर रहें हैं. इस आने वाले प्रोजेक्ट को शबीना खान और तुषार कपूर प्रोड्यूस करने वाले हैं.

https://www.instagram.com/p/BoGZ7NTgp4E/?utm_source=ig_web_copy_link

Recommended

Loading...
Share