दिनेश विजन की अपकमिंग फिल्म में राजकुमार राव और जान्हवी कपूर साथ आएंगे नज़र

By  
on  

फिल्ममेकर दिनेश विजन अपने अपकमिंग प्रोडक्शन में राजकुमार राव और जान्हवी कपूर को लीड ले सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म का नाम क्या होगा यह अभी तक सार्वजनिक नहीं किया गया है. साथ ही फिल्म से जुड़ी लगभग प्रत्येक बड़ी -छोटी डिटेल्स को भी टॉप सीक्रेट रखा जा रहा है.

आपको बता दें कि राजकुमार राव फिल्ममेकर दिनेश विजन के कुछ पसंदीदा स्टार्स में से एक हैं. राजकुमार इस वक़्त फिल्ममेकर दिनेश के बैनर तले बन रही दो अन्य फिल्मों 'मेड इन चाइना' और 'रूह आफजा' में काम कर रहे हैं.

वहीँ, बात करें जान्हवी कपूर की तो उन्होंने पिछले दिनों एक इंटरव्यू में राजकुमार राव की खासी तारीफ की थी. जहान्वी की मानें तो वह राजकुमार राव के साथ ही नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और धनुष के परफोर्मेंस को प्योर गोल्ड मानती हैं. यही नहीं पिछले दिनों एक मीडिया इंटरेक्शन में जान्हवी ने यह भी माना कि फिल्म बरेली की बर्फी में राजकुमार राव के रोल को देखने के बाद वह उनसे काफी प्रभावित हुई थीं.

यही वजह थी कि जान्हवी ने राजकुमार राव के सोशल मीडिया पेजेस पर जाकर उनके सारे फोटोज को लाइक कर दिया था. जान्हवी को लगता था कि ऐसा करने से राजकुमार उन्हें नोटिस कर लेंगे और अब लग भी रहा है कि जान्हवी की यह मुराद पूरी होने जा रही है.

Recommended

Loading...
Share