संजय लीला भंसाली को अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए मिला नया टैलेंट, शर्मिन और मीजान बने पसंद

By  
on  

डायरेक्टर संजय लीला भंसाली जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म लेकर आने वाले हैं. इस फिल्म के लिए संजय को फ्रेश टैलेंट मिल गया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो संजय दो नए चेहरों को इंडस्ट्री में लॉन्च करने जा रहे हैं. संजय लीला की पसंद बने हैं शर्मिन सहगल और मीजान.

इस बारे में बात करते हुए मीजान ने कहा कि, 'एक्टर बनना मेरे बचपन का सपना नहीं था, हालांकि संजय सर ने मुझे यह सपना दिखाया और मुझ पर विश्वास भी जताया और आखिरकार मुझे बॉलीवुड में लॉन्च करने का फैसला कर उन्होंने मेरे इस सपने को आज सच साबित कर दिया है'.

वहीँ इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहीं एक्ट्रेस शर्मीन सहगल ने कहा कि,' जब मैने एक्टर बनने के बारे में सोचा तब मुझे सबसे ज्यादा उत्साहित इस विचार ने किया कि अब मैं विभिन्न प्रकार की भावनाओं को एक्सपीरियंस कर सकूंगी जो नार्मल लाइफ में संभव नहीं है, मैं खुश हूं इस लॉन्च के माध्यम से मेरा यह सपना पूरा हो सकेगा'.

भंसाली प्रोडक्शन की CEO प्रेरणा सिंह की मानें तो फिल्म इंडस्ट्री में नयापन लाना ही सबसे बड़ा चेंज है, इस बात को ध्यान में रखकर ही संजय लीला भंसाली नए टैलेंट्स को प्रोमोट कर रहे हैं. बता दें कि शर्मीन और मीजान को भंसाली प्रोडक्शन की अगली तीन-तीन फिल्मों के लिए भी साइन कर लिया गया है. वहीँ इस फिल्म के 2019 सेकंड हाफ तक आने की उम्मीद है.

Recommended

Loading...
Share