श्रद्धा कपूर के जन्मदिन पर रिलीज हुआ "शेड्स ऑफ साहो" के दूसरे चैप्टर का प्रोमो

By  
on  

श्रद्धा कपूर के जन्मदिन के अवसर पर, एक तोहफ़े के रूप में साहो के निर्माताओं ने शेड्स ऑफ साहो का दूसरा 2 अध्याय रिलीज कर दिया है.1.2 मिनट के इस वीडियो में सबसे आकर्षक एक्शन सीक्वेंस की झलक देखने को मिल रही हैं जो चारो ओर गोलीबारी के साथ शुरू होता हैं.

इस वीडियो में आज अपना जन्मदिन मना रही, श्रद्धा कपूर का एक्शन पैक अवतार पेश किया गया है और पैन-इंडिया के सुपरस्टार प्रभास सुपर-स्टाइलिश लुक में दिखाई दे रहे हैं. शेड्स ऑफ साहो के दूसरे चैप्टर के जरिये निर्माताओ ने फ़िल्म में नज़र आने वाले दमदार एक्शन की झलक साझा की है, जहां साहो की टीम ने इंडस्ट्री के सबसे महंगे और बहु-करोड़ एक्शन दृश्यों में से एक को अंजाम दिया है.

वीडियो को शेयर करते हुए निर्माताओं ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, “फिल्म ‘साहो’ की लीडिंग लेडी को जन्मदिन की शुभकामनाए,आज के इस शुभ अवसर पर शेड्स ऑफ साहो का चैप्टर 2 पेश है.”

साहो में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर और चंकी पांडे जैसे मंझे हुए कलाकार एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते हुए नज़र आएंगे.

गुलशन कुमार की टी-सीरीज़ और भूषण कुमार और यूवी क्रिएशन प्रोडक्शन द्वारा प्रस्तुत "साहो" सुजीत द्वारा निर्देशित है और वामसी, प्रमोद और विक्रम द्वारा निर्मित है.

आपको बता दें कि इस फिल्म को देश के आस-पास और बाहरी स्थानों पर फिल्माया जा रहा है. बहु प्रतिभाशाली अमिताभ भट्टाचार्य के लिरिक्स और शंकर-एहसान-लॉय की अद्भुत तिकड़ी के संगीत के साथ, यह आपकी प्लेलिस्ट में जगह बनाने के लिए तैयार है.

इस फ़िल्म में फोटोग्राफी के निर्देशक मेढ़ी, अनुभवी एडिटर श्रीकर प्रसाद और लोकप्रिय प्रोडक्शन डिजाइनर साबू सिरिल की उपस्थिति के साथ आप एक अविश्वसनीय और अद्भुत फ़िल्म की अपेक्षा कर सकते है.

https://www.youtube.com/watch?time_continue=22&v=Z6WlMvYEc3Q

 

Recommended

Loading...
Share