‘द स्काई इज पिंक’ से बॉलीवुड में वापसी पर ये बोलीं प्रियंका चोपड़ा

By  
on  

हिंदी सिनेमा से शुरुआत करने के बाद हॉलीवुड तक अपना परचम दिखाने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की अदाकारी से तो सभी वाकिफ हैं, ये अभिनेत्री जब-जब पर्दे पर आई है अपनी एक अलग ही छाप छोड़कर गयी है.

आपको बता दें कि अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा साल 2016 के बाद अब बॉलीवुड में फिर से वापसी करने जा रही हैं. उनके आने वाले प्रोजेक्ट का नाम है ‘द स्काई इज पिंक’. इस फिल्म का निर्देशन शोनाली बोस करने वालीं हैं.

आपको बता दें कि इस आने वाली फिल्म में उन्हें 22 साल से 60 साल तक की महिला के किरदार में दिखाया जाने वाला है. इस बात का ज़िक्र खुद अभिनेत्री ने एक इंटरव्यू में किया है. अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने कहा है कि ‘इस फिल्म में ये रोल करना मेरे लिए काफी बड़ी चुनौती है, इसी तरह का कुछ चुनौती भरा किरदार साल 2011 की विशाल भारद्वाज की सात खून माफ़ में भी था.’

https://www.instagram.com/p/BuEr8cynqDM/?utm_source=ig_web_copy_link

इसके साथ ही आपको अवगत करा दें कि इस आने वाली फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ में अभिनेता फरहान अख्तर और ज़ायरा वसीम भी नज़र आने वालीं हैं. इसके साथ ही साथ इस आने वाली फिल्म की स्क्रिप्ट जूही चतुर्वेदी ने तैयार की है. ये स्टोरी रियल लाइफ मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी के ऊपर आधारित है.

Recommended

Loading...
Share