PAK कलाकारों पर बैन के बाद बदलाव,आतिफ असलम की जगह सलमान गाएंगे गाना

By  
on  

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान अपने प्रोडक्शन के तहत फिल्म ‘नोटबुक’ जल्द ही बड़े पर्दे पर लेकर आ रहें हैं, इस आने वाली फिल्म से दो नए सितारे बॉलीवुड में शुरुआत भी करने वाले हैं, इनका नाम है प्रनूतन बहल और ज़हीर इकबाल.

भारत में पकिस्तान कलाकारों के बैन होने के साथ ही सलमान खान ने इस फिल्म से आतिफ असलम की आवाज़ में गाए गाने को भी फिल्म से हटवा दिया था, इस रिपोर्ट को आये कुछ समय हो गया है, अब इस गाने को लेकर एक नयी रिपोर्ट आ रही है.

एक लीडिंग मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार अब खबर आ रही है कि इस गाने को आतिफ असलम की जगह खुद सलमान खान ही अपनी आवाज़ देने वाले हैं. इस फिल्म प्रोडक्शन ने सोचा कि इस रोमांटिक सांग के साथ और कोई न्याय नहीं कर सकता तब सबके दिमाग में  सलमान खान का नाम आया.

https://www.instagram.com/p/Bt2ijAsli7w/?utm_source=ig_web_copy_link

रिपोर्ट में ये भी कहा गया कि फिल्म से जुड़े सोर्स के अनुसार इस गाने के लिए कई सिंगर्स के बारे में विचार भी किया गया, लेकिन किसी के नाम पर भी सहमति बनती हुई नज़र नहीं आई. इस गाने के बोल होने जा रहें हैं ‘मैं तारे’ जो कि एक सॉफ्ट रोमांटिक सांग होगा.

इसके साथ ही आपको बता दें कि सलमान खान के प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म ‘नोटबुक’ को बड़े पर्दे पर 29 मार्च को रिलीज़ कर दिया जायेगा.

https://www.instagram.com/p/BuIXCpXFHC4/?utm_source=ig_web_copy_link

Recommended

Share