प्रभास स्टारर "शेड्स ऑफ साहो 2" ने ये कीर्तिमान स्थापित करते हुए रचा इतिहास

By  
on  

बाहुबली के सुपरस्टार प्रभास अपनी अगली एक्शन एंटरटेनर साहो में श्रद्धा कपूर के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं.

बीते साल "साहो" के निर्माताओं ने फ़िल्म के मेकिंग की झलक दिखाते हुए 'शेड्स ऑफ साहो' की श्रृंखला की घोषणा की थी जिसका पहला अध्याय प्रभास के जन्मदिन पर रिलीज किया गया था जो दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था, तो वहीं  "शेड्स ऑफ साहो" का दूसरा अध्याय इस साल फ़िल्म की मुख्य अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के जन्मदिवस पर रिलीज किया गया है जिसने एक बार फिर इतिहास रच दिया है.

"शेड्स ऑफ साहो 2" के इस एक्शन-पैक वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है जिसे महज 24 घंटे में 12 मिलियन से भी अधिक बार देखा जा चुका है और इसके साथ ही इस वीडियो ने कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं.

इतना ही नहीं, 24 घंटे के भीतर 12 मिलियन व्यूज के साथ यह सबसे अधिक देखे जाने वाला मेकिंग वीडियो बन गया है. इसके साथ ही, सोशल मीडिया पर 2.9 मिलियन लाइक के साथ इस वीडियो ने सबसे अधिक लाइक किये जाने वाली मेकिंग वीडियो का खिताब भी अपने नाम कर लिया है.

"शेड्स ऑफ साहो" की अब तक रिलीज हई दोनों श्रृंखलाओं से यही प्रतीत होता है कि फ़िल्म की शूटिंग बड़े पैमाने पर की जा रही है जिसे देखने के लिए दर्शक बेसब्री से फ़िल्म की रिलीज का इंतजार कर रहें हैं.

श्रद्धा कपूर के साथ बाहुबली मेगास्टार प्रभास अपनी आगामी एक्शन थ्रिलर "साहो" के साथ देश भर में अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित करते हुए नज़र आएंगे. यह फिल्म भारत की पहली बहुभाषी फिल्म है जिसे हिंदी, तेलुगु और तमिल इन तीन भाषाओं में एक साथ शूट किया गया है.

साहो में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर और चंकी पांडे एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते हुए नज़र आएंगे.

गुलशन कुमार की टी-सीरीज़ और भूषण कुमार और यूवी क्रिएशन प्रोडक्शन द्वारा प्रस्तुत "साहो" सुजीत द्वारा निर्देशित है और वामसी, प्रमोद और विक्रम द्वारा निर्मित है.इस फिल्म को देश के आस-पास और बाहरी स्थानों पर फिल्माया जा रहा है. बहु प्रतिभाशाली अमिताभ भट्टाचार्य के लिरिक्स और शंकर-एहसान-लॉय की अद्भुत तिकड़ी के संगीत के साथ, यह आपकी प्लेलिस्ट में जगह बनाने के लिए तैयार है.

इस फ़िल्म में फोटोग्राफी के निर्देशक मेढ़ी, अनुभवी एडिटर श्रीकर प्रसाद और लोकप्रिय प्रोडक्शन डिजाइनर साबू सिरिल की उपस्थिति के साथ आप एक अविश्वसनीय और अद्भुत फ़िल्म की अपेक्षा कर सकते है.

 

Recommended

Loading...
Share