ब्रह्मास्त्र:अयान ने तस्वीर साझा करते हुए रणबीर कपूर के बारे में ये बात की शेयर

By  
on  

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बहुत जल्द बड़े पर्दे पर फिल्म ब्रह्मास्त्र से एक साथ आने वाले हैं. पिछले हफ्ते इस फिल्म की स्टारकास्ट और निर्देशक प्रयागराज के कुम्भ में इस फिल्म के लोगो रिलीज़ करने के सिलसिले में मौजूद थे.

अब अयान ने फिल्म से जुडी कुछ और जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है, उन्होंने फिल्म के सेट से अभिनेता रणबीर कपूर की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि ‘निर्देशक और एक्टर रणबीर, इस फिल्म को सुनने वाले पहले शख्स थे, और इस सफ़र में चलने वाले भी,साल 2011 में ये जवानी के लेखन के समय इस फिल्म के आईडिया ने जन्म लिया था,रणबीर ही वो शख्स थे जिन्हें मैंने सबसे पहले फोन लगाया था, ब्रह्मास्त्र के बारे में शेयर करने को बहुत कुछ है,रणबीर इस फिल्म में शिवा भी हैं,आर्टिस्ट भी हैं,सोल्जर भी और भी काफी कुछ,.’

https://www.instagram.com/p/BuwVAIQnxvx/?utm_source=ig_web_copy_link

आपको बता दें कि प्रयागराज के कुम्भ में महाशिवरात्रि के दिन फिल्म का लोगो ड्रोन के साथ दर्शकों के बीच में पेश किया गया था, जिसका नज़ारा ही अद्भुत था. इसके साथ फिल्म के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमे अमिताभ बच्चन की आवाज़ सुनाई दे रही है.

https://www.instagram.com/p/BuqS3ZtHMvD/?utm_source=ig_web_copy_link

आपको अवगत करा दें कि आलिया-रणबीर के अलावा इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी मुख्य किरदार में नज़र आने वाले हैं, इस आने वाली फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतज़ार कर रहें हैं.

Recommended

Loading...
Share