महेश भट्ट की 'सड़क 2' में इस रोमांटिक गाने को किया जएगा रिक्रिएट

By  
on  

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक महेश भट्ट की फिल्मों का लोग बेसब्री से इंतज़ार करते हैं, इन्होने अपनी पुरानी फिल्मों से एक सफलता का कीर्तिमान स्थापित किया है, बता दें कि साल 2018 विशेष फिल्म्स ने ये घोषणा की थी कि वो मार्च 2020 तक में सुपरहिट मूवी ‘सड़क’ की अगली पार्ट ‘सड़क 2’ बड़े पर्दे पर लेकर आ जायेंगे.

इस घोषणा के बाद से ही इस आने वाली फिल्म को लेकर दर्शकों के अन्दर उत्सुकता और बढ़ गयी थी, ये उत्सुकता बढ़ने का एक कारण था, वो था इस आने वाली फिल्म में होने वाली स्टारकास्ट. लीडिंग मीडिया की रिपोर्ट्स के अनुसार इस आने वाले प्रोजेक्ट ‘सड़क 2’ में आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और पूजा भट्ट जैसे मंझे हुए सितारे नज़र आने वाले हैं.

https://twitter.com/taran_adarsh/status/1064740226650664960

अब इस प्रोजेक्ट को लेकर एक लेटेस्ट डेवलपमेंट हुआ है, लीडिंग मीडिया की रिपोर्ट  के अनुसार इस आने वाली फिल्म का पूरा एल्बम बनकर तैयार हो गया है. इसके साथ मशहूर निर्देशक महेश भट्ट की वापसी में पुरानी फिल्म ‘सड़क’ का  सुपरहिट गाना ‘तुम्हे अपना बनाने की’ को भी री क्रिएट किया जा सकता है.

आपको बता दें कि बॉलीवुड को सुपरहिट गानों से नवाजने के लिए भी विशेष फिल्म्स मशहूर है. इनका ये आने वाला प्रोजेक्ट भी दर्शकों के लिए एक म्यूजिकल ट्रीट ही साबित होने वाला है.

Recommended

Loading...
Share