'मनमर्जियां' के बाद इस सुपरनैचरल थ्रिल में काम करेंगे तापसी और अनुराग

By  
on  

फिल्मकार अनुराग कश्यप और अभिनेत्री तापसी पन्नू एक बार फिर साथ में काम करते नजर आएंगे. यह फिल्म एक सुपरनेचुरल थ्रिलर होगी. इस फिल्म का नाम फिलहाल तय नहीं हुआ है. इसका निर्माण सुनीर खेतरपाल की एज्यूर एंटरटेंमेंट करेगी जिसकी शूटिंग इस साल नवंबर और दिसंबर में होगी. फिल्म 2020 में रिलीज होगी.

तापसी ने एक बयान में कहा, 'मुझे हमेशा से पता था कि मैं 'मनमर्जियां' के दौरान मिले अनुभव के बाद अनुराग के साथ फिर से काम करूंगी लेकिन मुझे नहीं पता था कि यह इतनी जल्द होगा.' अनुराग फिलहाल फिल्म के लिए लोकेशन की खोज में व्यस्त हैं.

https://www.instagram.com/p/Bu26nzZgmpC/

अनुराग ने एक बयान में कहा, 'तापसी मुझे काफी ऊर्जा देती हैं. वह मुझे चुनौतियों से निपटने के लिए प्रेरित करती हैं. इस बार उन्होंने मुझे एक नई चुनौती दी है और मैं इसे ले रहा हूं. मैंने पहले कभी ऐसा कुछ नहीं किया है, इसलिए मैं काफी उत्सुक हूं.

फिल्म का पहला लुक भी आ गया है. तापसी ने अपने इंस्टाग्राम फिल्म का पहला लुक शेयर करते हुए लिखा, ''के खुस्बू आन लाग री है...... दिखे कुछ कमाल का पक रेहा है.'

ऐसे कयास लगाए जा रहे है कि ये दो महिलाएं तापसी और भूमि है. दादी चन्द्रो के किरदार की भूमिका बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर व दादी प्रकाशो की भूमिका तापसी पन्नू निभा रही है.

Recommended

Share