आमिर की पसंदीदा फिल्म है 'फॉरेस्ट गम्प', 8 साल से अधिकार पाने की कोशिश में थे

By  
on  

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने अपने 54वें जन्मदिन पर 'फॉरेस्ट गम्प' के रीमेक की घोषणा की है. आमिर इस ऑफिसियल रीमेक में नजर आएंगे. इस बात की पुष्टि खुद एक्टर ने अपने जन्मदिन पर की है. आमिर ने अपने इस बड़े दिन पर अपने घर पर मीडिया से बातचीत की और इस बड़ी खबर की पुष्टि की. आपको बता दें कि 'फॉरेस्ट गम्प' के रीमेक का आधिकारिक नाम 'लाल सिंह चड्ढा' होगा.

आमिर ने यह भी खुलासा किया कि कैसे यह फिल्म हमेशा से उनके पसंदीदा फिल्मों में से एक रही है. आमिर ने ऐसे में कहा है, "फॉरेस्ट गम्प मेरी पसंदीदा फिल्मों में से एक है. हमेशा सोचा कि अगर मैं एक भारतीय अडॉप्टेशन बना सकता. मैंने इसके राइट्स को पाने के लिए 8 साल से अधिकार की कोशिश की है. इसके लिए बोर्ड में अद्वैत मिल गया."

'फॉरेस्ट गम्प' के एक्टर टॉम हैंक्स के साथ तुलना पर, आमिर ने कहा, “मेरी तुलना टॉम हैंक्स से तब की गई थी, लेकिन मैंने कभी भी हमारे बीच कोई समानता नहीं देखता. हमारी आंखें और एनर्जी समान हैं. 90 के दशक में स्वर्गीय फोटोग्राफर गौतम राज्याक्ष ने मुझे यह बताया था."

फिल्म को सीक्रेट सुपरस्टार फेम अद्वैत चंदन द्वारा डायरेक्ट जी जानी है और इसे आमिर खान के प्रोडक्शन और वायाकॉम 18 द्वारा प्रोड्यूस किया जायेगा.

Recommended

Share