तैमूर को लेकर करीना कपूर को ट्रोल करने वाले ट्रोलर्स को एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

By  
on  

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान जिन्होंने हाल ही में अरबाज़ खान के टॉक शो क्विक हील पिंच में शिरकत की थी, जहां उन्होंने अरबाज से बात करते हुए कई सवालों के जवाब दिए. ऐसे में कुछ बाते उनके नन्हे नवाब तैमूर अली खान से भी जुडी हुई की. जहां उन्होंने बात करते हुए अरबाज से सोशल मीडिया यूजर्स के तैमूर पर किये गए अजीबो गरीब कमेंट के बारे में बताया. दरअसल, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने करीना को ट्रोल करते हुए कहा था कि तैमूर को देखकर लग है जैसे उसे खाना नहीं मिलता और भूखा है. साथ ही करीना अच्छी मां नहीं है यह भी कमेंट किया था.

ट्रोलर्स द्वारा किये गए इन सभी कमेंटों को जवाब में करीना ने टॉक शो पर कहा, "तैमूर भूखा नहीं है. मुझे लगता है वो कुछ ज्यादा ही खा रहा है आजकल. मुझे तो वो मोटा लग रहा है." इसके अलावा मीडिया में दिन पर दिन बढ़ रही तैमूर की पॉपुलैरिटी को देखते हुए करीना ने कहा, "मुझे लगता है कि कभी-कभी वे अपनी रेखा पार करते हैं ... हर दिन तैमूर और सैफ की एक तस्वीर होती है क्योंकि वह सैफ के साथ जिम जाता है. मेरे मुताबिक कभी एक बार ठीक है लेकिन रोज, इस बच्चे को देखने का क्या कारण है ... वह दो साल का है. आपको इस व्यक्ति को अपना जीवन जीने देना होगा, खासकर जब वह एक बच्चा हो, जो बड़ा हो रहा है."

आपको बता दें कि करीना अरबाज के टॉक पर आई पहली गेस्ट थी. वहीं बात करें फिल्मों की तो करीना फिलहाल अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गुड न्यूज़' की शूटिंग कर रही हैं.

Recommended

Share