आलिया भट्ट ने कहा ‘कलंक’ और ‘हाईवे’ दोनों ने मेरा 15 सालों तक इंतज़ार किया है

By  
on  

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट जो कि अभी हाल ही में निर्देशिका जोया अख्तर की म्यूजिकल फिल्म ‘गली बॉय’ में नज़र आयीं थीं अब बहुत जल्द निर्देशक अभिषेक वर्मन की पीरियड ड्रामा फिल्म ‘कलंक’ में नज़र आने वालीं हैं,अभिनेत्री मानती हैं कि हर फिल्म की अपनी एक डेस्टिनी होती है.

आपको बता दें कि इस आने वाली बिग टिकट मूवी में आलिया भट्ट के साथ संजय दत्त, माधुरी दीक्षित,वरुण धवन,आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा जैसे मंझे हुए सितारे नज़र आने वाले हैं. अभिनेत्री आलिया भट्ट अपने आपको खुशनसीब मानती हैं कि कलंक की डेस्टिनी शुरू से ही उनके साथ जुडी रही है.

करण जौहर ने अभी हाल ही में मीडिया से बात करते हुए बताया था कि इस फिल्म को वो और उनके पिता जी यश जौहर ने 15 साल पहले सोचा था, ये उनके पिताजी की आखिरी फिल्म भी थी जिस पर उन्होंने काम किया था, इसके साथ ही करण ने ये भी कहा था कि ये इस कहानी को जनता के सामने लाना हमेशा से उनका सपना रहा है.

करण जौहर ने ये भी कहा कि ये फिल्म मेरे दिल और दिमाग दोनों के काफी करीब रही है, इसको मैं पिछले 15 सालों से बनाना चाहता था.

आपको बता दें आलिया भट्ट जो कि इस फिल्म में मुख्य किरदार में नज़र आ रहीं हैं वो उस दौरान सिर्फ 11 साल की थीं जब करण जौहर और उनके पिता ने इस कहानी के बारे में विचार किया था.  आलिया भट्ट ने इस बात को माना कि ये प्रतिष्ठित किरदार ‘कलंक’ में जो उनका है वो उनका नहीं होता अगर ये फिल्म 15 साल पहले बन गयी होती, आलिया ने ये भी कहा कि ‘करण जौहर ने मेरे 15 साल इंतज़ार किया है’.

आगे बोलते हुए अभिनेत्री आलिया भट्ट ने कहा कि ‘मैं सोचती हूं कि ‘कलंक’ मेरे लिए ही बनी है, इसके आगे उन्होंने निर्देशक इम्तियाज़ अली का भी नाम लेते हुए कहा कि उन्होंने भी साल 2014 में रोड ड्रामा हाईवे बनाने के लिए मेरा 15 सालों तक इंतज़ार किया था,मुझे पूरा विश्वास है कि तारे मेरे लिए एक दम सही चल रहें हैं. आलिया आगे कहते हुए जोड़ा कि इत्तेफाक से ‘हाईवे’ और ‘कलंक’ दोनों ही फिल्मों को साजिद नाडियाडवाला ने को-प्रोड्यूस किया है.

Recommended

Loading...
Share