निक ने भविष्य में प्रियंका के साथ सॉन्ग पर काम करने को लेकर दिया यह जवाब

By  
on  

जोनस ब्रदर्स फिर से एकजुट हो गए हैं और अपने नए हिट सिंगल 'सकर' के साथ खूब सारी लोकप्रियता का आनंद उठा रहे हैं. निक जोनस’, केविन जोनस’ और जो जोनस के नए सिंगल 'सकर' को लगभग सभी द्वारा पसंद किया जा रहा है. वहीं इस सॉन्ग वीडियो की सफलता का कारण प्रियंका चोपड़ा, डेनिएल जोनस और सोफी टर्नर की मौजूदगी को भी माना जा रहा है.

इसी बीच नयी खबर यह आ रही है कि निक अपनी सुपर टैलेंटेड पत्नी प्रियंका के साथ फिर टीम बना सकते हैं. प्रियंका ने 2012 में इन माई सिटी के साथ सिंगिंग में अपना डेब्यू करने के बाद एक्सोटिक और आई कांट मेक यू लव मी गया. इसके अलावा प्रियंका ने दिल धड़कने दो और मैरी कॉम जैसी फिल्मों में भी गाना गया. हाल ही में एक जानेमाने अंतरराष्ट्रीय पोर्टल को दिए इंटरव्यू में निक ने पूछा की क्या उनके फैंस को प्रियंका के साथ उनकी खूबसूरत जोड़ी को देखने मिला, जिसके जवाब में निक ने कहा, "मेरा मतलब है, उन्हें एक अविश्वसनीय आवाज़ मिली है और हमारे घर में बहुत म्यूजिक और डांसिंग रहता है. इसलिए, मुझे नहीं पता है."

आगे उन्होंने कहा, "अभी, हम शादीशुदा जीवन के पहले कुछ महीनों का आनंद ले रहे हैं, और हम देखेंगे कि यह हमें कहां ले जाता है." यंका और निक ने पिछले साल दिसंबर में राजस्थान के जोधपुर में उमेद भवन पैलेस में शादी की थी. उनकी यह शादी दो तरह के रीति रिवाज से हुई थी, जिसमे देश और बिदेश से बहुत से मेहमान आये थे.

Recommended

Share