अक्षय और अजय के साथ काम करके खुद में बदलाव महसूस करने लगीं हैं परिणिति

By  
on  

एक्ट्रेस परिणिति चोपड़ा और बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'केसरी' 21 मार्च को रिलीज होने वाली है. ‘केसरी’ में अक्षय कुमार के किरदार का नाम हवलदार ईशर सिंह है. यह फिल्म सिख और अफगानियों के बीच लड़े गए सारागढ़ी के युद्ध पर बनाई गई है. इस युद्ध में 21 सिख सैनिकों ने 10, 000 अफगानियों के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी.वहीं,परिणिति फिल्म में अक्षय कुमार की मरी हुई पत्नी का करैक्टर प्ले करती नज़र आएँगी जिन्हें अक्षय अक्सर अपनी यादों में देखते हैं.

फिल्म रिलीज से पहले एक लीडिंग न्यूज़ पेपर से बातचीत में परिणिति ने कहा है कि अक्षय कुमार और अजय देवगन के साथ काम करके सेट्स पर वह खुद में बदलाव महसूस करती हैं. अजय के साथ परिणित ने गोलमाल अगेन में काम किया था. परिणिति कहती हैं कि, 'दोनों ही स्टार्स अजय देवगन और अक्षय कुमार में एक बात कॉमन है, वह ये कि दोनों ही स्टार्स बेहद अनुशासन प्रिय हैं, साथ ही दोनों सेट्स पर काफी मस्ती मज़ाक करना पसंद करते हैं'.

परिणिति आगे कहती हैं,'मैने फिल्म 'गोलमाल अगेन' और 'केसरी' से बहुत कुछ सीखा हैं जिसे मैं आत्मसात करने की कोशिश करुँगी'. बता दें कि परिणिति फिल्म 'केसरी' के बाद सायना नेहवाल की बायोपिक में भी नज़र आएँगी.

Recommended

Loading...
Share