2020 की ईद पर आमने-सामने होंगी सलमान की 'इंशाअल्लाह' और अक्षय की 'सूर्यवंशी'

By  
on  

ईद 2020 आने में अभी काफी समय बाकी है लेकिन अभी से ही बॉलीवुड के सुपरस्टार्स अक्षय कुमार और सलमान खान की फिल्म्स की रिलीज डेट्स तय हो गई है. जी हां, साल 2020 की ईद में दो बड़े स्टार्स की फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर एक दूसरे से टकराने के लिए तैयार खड़ी हैं. यह दोनों फ़िल्में हैं सलमान खान की 'इंशाअल्लाह' और अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी'.

https://twitter.com/BeingSalmanKhan/status/1107876992530042880

आपको बता दें कि जहाँ सूर्यवंशी को रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं वहीँ सलमान खान की फिल्म इंशाअल्लाह को संजय लीला भंसाली डायरेक्ट कर रहे हैं. सलमान खान और संजय लीला भंसाली के इस प्रोजेक्ट की अभी तक की सबसे बड़ी खबर यही भी है कि आलिया भट्ट इस फिल्म में कास्ट हुईं हैं. आलिया भट्ट की ये सलमान और संजय के साथ पहली फिल्म होने वाली है.

https://twitter.com/akshaykumar/status/1102773028897939456

सिंघम और सिम्बा के बाद 'सूर्यवंशी' रोहित की तीसरी फिल्म है, जो पुलिस पर आधारित है.रिलायंस एंटरटेनमेंट की प्रस्तुति और धर्मा प्रोडक्शन और केप ऑफ़ गुड फिल्म्स के एसोसिएशन के साथ हीरू जौहर, अरुणा भाटिया, करण जौहर अपूर्व मेहता और रोहित शेट्टी मिलकर इसे प्रोड्यूस कर रहे है.पुलिस के रूप में अक्षय की पहली झलक ‘सिम्बा’ में दिखाई देती है. अगर आपने सिम्बा देखी है तो आपको आयद आएगा कि क्लाइमैक्स में ATS चीफ सूर्यवंशी के रूप में नजर आते है.

Recommended

Share