आयुष्मान खुराना के अवॉर्ड जीतने पर पत्नी ताहिरा कश्यप ने ये फन पोस्ट किया शेयर

By  
on  

बॉलीवुड का प्रसिद्ध अवार्ड शो फिल्मफेयर 2019 का समारोह शनिवार को हो गया, इस अवार्ड समारोह में अभिनेता आयुष्मान खुराना को बेस्ट एक्टर (क्रिटिक्स) के सम्मान से नवाज़ा गया है, इस अवॉर्ड को अभिनेता आयुष्मान खुराना ने पत्नी ताहिरा कश्यप और मां पूनम कश्यप को डेडीकेट किया था.

आपको बता दें कि ये जानकर ताहिरा कश्यप ने एक मज़ाक से भरा हुआ पोस्ट अपने सोशल मीडिया पर किया है, जिसमे उन्होंने कहा है कि आयुष्मान उन्हें अभिनेता के तौर पर ज़रूर इंसपायर करते हैं पर एक पति के तौर पर वो और बेहतर हो सकते हैं.

इसके साथ ही ताहिरा ने ये भी कहा कि आयुष्मान एक पूर्ण रूप से पारिवारिक आदमी हैं, जब कभी भी उन्हें या उनके बच्चों को उनकी ज़रूरत होती है तो वो हमेशा उनके साथ ही होते हैं.

https://www.instagram.com/p/BvYLehzA1su/?utm_source=ig_web_copy_link

इसके साथ ही आपको अवगत करा दें कि ताहिरा के संदेश का जवाब अभिनेता आयुष्मान खुराना ने भी दिया है, उन्होंने लिखा है कि ‘तुम मेरी ख़ुशी की सबसे बड़ी शक्ति की तरह हो, इसके साथ ही आयुष्मान ने एक दिल भी बनाया है अपनी पत्नी ताहिरा के लिए.’

[caption id="attachment_79021" align="alignnone" width="586"] Ayushmann Khurrana’s response to Tahira Kashyap’s post on Instagram[/caption]

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो आयुष्मान खुराना इस समय अपनी आने वाली फिल्म ‘आर्टिकल 15’ के लिए व्यस्त चल रहें हैं.

Recommended

Loading...
Share