करण जौहर ने फिल्म ‘राज़ी’ के बेस्ट फिल्म अवॉर्ड के बाद शेयर किया इमोशनल मैसेज

By  
on  

बॉलीवुड निर्देशक प्रोड्यूसर करन जौहर हमेशा ही सुर्ख़ियों में बने हुए रहतें हैं, कल हिंदी सिनेमा के प्रतिष्ठित फिल्मफेयर अवॉर्ड 2019 में करण जौहर की प्रोड्यूस की हुई फिल्म राज़ी को बेस्ट फिल्म पॉपुलर के अवॉर्ड से नवाज़ा गया. इस फिल्म में आलिया भट्ट और विक्की कौशल मुख्य किरदार में नज़र आये थे.

अब इस अवॉर्ड समारोह के बाद करण जौहर ने ब्लैक लेडी के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है, और लिखा है कि फिल्म ‘राज़ी’ के साथ उन्होंने ये अवॉर्ड फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ के बाद 20 साल बाद जीता है, बता दें कि फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ साल 1998 में रिलीज़ हुई थी.

https://www.instagram.com/p/BvYZdvhDKYN/?utm_source=ig_web_copy_link

इसके साथ ही आपको अवगत करा दें कि अपने तस्वीर के साथ करण जौहर ने एक संदेश लिखते हुए फिल्म ‘राज़ी’ की पूरी टीम का शुक्रियादा अदा किया है, साथ ही साथ निर्देशिका मेघना गुलज़ार का भी ह्रदय से धन्यवाद प्रकट किया है.

आपको बता दें कि फिल्म ‘राज़ी’ बस ने अवॉर्ड नहीं जीता बल्कि इस फिल्म में अभिनय करने के लिए आलिया भट्ट को भी बेस्ट एक्ट्रेस पॉपुलर केटेगरी में सम्मानित किया गया है, साथ ही साथ मेघना गुलज़ार को इस फिल्म के लिए बेस्ट निर्देशक का अवॉर्ड भी मिला है.

Recommended

Loading...
Share