‘एवेंजर्स एंडगेम’: ए.आर.रहमान कंपोज़ करेंगे इंडियन फैन्स के लिए सॉन्ग

By  
on  

मार्वल सीरीज की अपकमिंग फिल्म और ‘एवेंजर्स’ फ्रेंचाइजी की लास्ट और फाइनल फिल्म ‘एवेंजर्स एंडगेम’ 26 अप्रैल को रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म का ट्रेलर लॉन्च होने के साथ ही फैन्स के बीच खासा पॉपुलर हो गया था. आपको बता दें कि, मार्वल फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली ‘एवेंजर्स’ फ्रेंचाइजी की सभी फ़िल्में भारतीय दर्शकों को बहुत पसंद आई हैं.

इसी क्रम में भारतीय दर्शकों की पसंद को ध्यान में रखते हुए एकेडमी अवार्ड विनर, म्यूजिक कंपोजर ए.आर. रहमान ‘एवेंजर्स एंडगेम के लिए एक सॉन्ग कंपोज़ करेंगे. यह सॉन्ग एक अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा और इसे ख़ास तौर पर भारतीय दर्शकों को ध्यान में रखकर बनाया जायेगा.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ए. आर. रहमान द्वारा जो सॉन्ग कंपोज़ किया जायेगा वह तीन भाषाओं - हिंदी, तमिल और तेलगु में रिलीज किया जाएगा. गौरतलब है कि ‘एवेंजर्स’ सीरीज की फिल्म ‘एवेंजर्स एंडगेम’ इस फ्रेंचाइज़ी की लास्ट है जिसके चलते फैन्स के लिए भी यह एक भावुक लम्हा होगा. ऐसे में हमेशा हटके और यूनीक म्यूजिक से फैन्स को चकित करने वाले म्यूजिक कंपोजर ए.आर. रहमान के प्रति लोगों की एक्स्पेक्टेशन कई गुना बढ़ गई है.

बताते चलें कि, फिल्म के को-डायरेक्टर जो रूसो फिल्म की रिलीज से पहले भारत आएंगे और ख़ास तौर से रहमान द्वारा कंपोज़ किये गए इस सॉन्ग को लॉन्च भी करेंगे.

Recommended

Loading...
Share