संजय दत्त ने लोकसभा चुनाव लड़ने की ख़बरों का किया खंडन, बहन प्रिया को करेंगे सपोर्ट

By  
on  

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने उनके द्वारा लोकसभा चुनाव 2019 लड़ने की सभी ख़बरों का खंडन किया है. पिछले कुछ दिनों से ऐसी ख़बरें आ रहीं थी कि संजय उत्तर प्रदेश के गाज़ियाबाद से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं. आज ट्विटर के माध्यम से संजय ने खुद के बारे में फ़ैल रही इस अफवाह पर विराम लगाते हुए लिखा है कि, ‘मेरे द्वारा लोकसभा चुनाव लड़ने की जो भी ख़बरें आ रही है वह सिर्फ अफवाह हैं और सच नहीं है. मैं इस वक़्त अपने देश के साथ खड़ा हूं और अपनी बहन @ @PriyaDutt_INC को पूरा सपोर्ट कर रहा हूं. मेरी सभी लोगों से अपील है ज्यादा से ज्यादा लोग देश के लिए वोट करें’.

https://twitter.com/duttsanjay/status/1110125471629344776

आपको बता दें कि, संजय दत्त ने साल 2009 में समाजवादी पार्टी के टिकट से चुनाव लड़ा था. हालांकि उनका और राजनीत की साथ ज्यादा लंबा नहीं चला, अगले ही साल 2010 में संजय ने पॉलिटिक्स को टाटा-बाय-बाय कर दिया था.

उस वक़्त दिए एक इंटरव्यू में संजय ने कहा था,’मेरी समझ में नहीं आया कि मैं क्यों पॉलिटिक्स में आया,क्या हुआ….मैने गलती कर कर दी, मुझे नहीं लगता कि कोई भी एक्टर राजनीति के लिए फिट बैठ सकता है’. गौरतलब है कि संजय दत्त के पिता स्वर्गीय सुनील दत्त, मनमोहन सरकार में यूथ अफेयर्स और स्पोर्ट्स मिनिस्टर रह चुके हैं.

Recommended

Loading...
Share