इमोशनल: अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर ने कुछ तरह किया मां मोना शौरी कपूर को याद

By  
on  

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर की मां मोना शौरी कपूर की आज 7वीं डेथ एनिवर्सरी है. इस मौके पर अर्जुन कपूर काफी भावुक नज़र आए. सोशल मीडिया पर अर्जुन और उनकी बहन अंशुला दोनों ने ही मां के साथ अपनी बचपन की तस्वीरें शेयर की है.सोशल मीडिया पर शेयर की गईं तस्वीर के साथ अर्जुन कपूर लिखते हैं कि, ‘आप मेरी मुस्कान हो और मुझे पूरी उम्मीद है कि आप जहां कहीं भी होंगी मैं आपके चेहरे पर मुस्कान ला रहा होऊंगा. आपको गए सात साल हो गए हैं और आज भी आपका बेटा सिर्फ यही कहता है मां...प्लीज वापस आ जाओ ना…’

https://www.instagram.com/p/BvbVGSoAXZK/?utm_source=ig_embed

आपको बता दें कि मोना शौरी कपूर प्रोड्यूसर बोनी कपूर की पहली वाइफ है. मोना की डेथ कैंसर से लड़ते हुए 25 मार्च 2012 में हुई थी. गौरतलब है कि बेटे अर्जुन कपूर की फिल्म ‘इशकजादे’ की रिलीज से कुछ दिन पहले ही मोना की डेथ हो गई थी. अर्जुन कपूर ने फिल्म ‘इशकजादे’ से साल 2012 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

https://www.instagram.com/p/BvbhwP1gH5i/?utm_source=ig_embed

वहीँ, अर्जुन कपूर की छोटी बहन अंशुला ने भी मां मोना शौरी कपूर को याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर की है. इस पोस्ट में अंशुला लिखती हैं कि,’वक़्त कुछ भी नहीं बदलता, मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं और आपको डेली मिस करती हूं मां’.

Recommended

Loading...
Share