Exclusive: फिल्म ‘हिंदी मीड‍ियम 2’ में करीना कपूर खान आएंगी नज़र

By  
on  

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान फिल्म  ‘हिंदी मीडियम 2’ में अदाकारी करेंगी, पीपिंगमून.कॉम के सोर्स ने बताया है कि अभिनेत्री इरफ़ान खान स्टारर इस फिल्म में कैमियो करती हुई नज़र आने वाली हैं. वो फिल्म के दूसरे हिस्से में नज़र आने वाली हैं. फिल्म की जब लंदन में शूटिंग होगी तब अभिनेत्री करीना कपूर इस फिल्म की शूटिंग को ज्वाइन करेंगी.

इरफ़ान जो अब लंदन से कैंसर का इलाज करवाकर वापस आ गये हैं, वो भी इस फिल्म की शूटिंग से ही काम में वापसी करने वाले हैं, दिल्ली के बिजनेस मैन राज बत्रा के किरदार से फिर से वापसी करेंगे इरफ़ान खान, इस आने वाली फिल्म ‘हिंदी मीडियम 2’ में राधिका मदन भी नज़र आने वालीं हैं, वो इस फिल्म में इरफ़ान की बेटी का किरदार करने वालीं हैं.

आपको बता दें कि ये फिल्म भी पहली फिल्म की तरह ही समाज के शिक्षा व्यवस्था पर सवाल करती हुई नज़र आने वाली है, जहां पहले पार्ट में कपल अपनी बेटी का एक अच्छे स्कूल में दाखिला कराने के लिए संघर्ष करते हुए नज़र आते हैं वहीं इस इस आने वाले पार्ट में उच्च शिक्षा के ऊपर कुछ सवाल खड़े होंगे.

इस आने वाली फिल्म में भी दीपक डोबरियाल का किरदार रहेगा, इसके साथ ही थोडा व्यापक स्तर पर रहेगा. इसके साथ ही आपको अवगत करा दें कि ये आने वाली फिल्म अप्रैल के मध्य में फ्लोर में जाने को तैयार हो जाएगी.

Recommended

Loading...
Share