वरुण धवन के साथ एक और सुपरस्टार फिल्म ‘रणभूमि’ में आ सकता है नज़र

By  
on  

निर्देशक शशांक खेतान इस समय व्यस्त चल रहें हैं अपनी आने वाली फिल्म ‘रणभूमि’ के लिए वरुण धवन के साथ एक और मेल सुपरस्टार की तलाश में, इसमें लीड एक्ट्रेस भी दो होने वालीं हैं, साथ ही साथ कयास तो ये भी लगाये जा रहें हैं कि एक आलिया भट्ट होंगी, क्यूंकि ये फिल्म भी धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले ही बनने वाली है.

साल 2019-20 के लिए वरुण धवन की झोली में कई सारी फ़िल्में हैं, साल 2020 की शुरुआत में वो ‘रणभूमि’ की शूटिंग चालु करने वाले हैं, इसके पहले वो कुली नंबर 1 की शूटिंग को ख़त्म करेंगे. इसके साथ वरुण धवन अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर’ में भी नज़र आने वाले हैं.

अभी अभिनेता वरुण धवन अपनी आने वाली फिल्म ‘कलंक’ के प्रमोशन में व्यस्त चल रहें हैं, फिल्म ‘कुली नंबर 1’ के बाद ही अभिनेता फिल्म ‘रणभूमि’ में ध्यान दे पाएंगे, बता दें कि कुली नंबर 1 का निर्देशन डेविड धवन ही करने वाले हैं, जिन्होंने 1995 में गोविंदा और करिश्मा कपूर के साथ ओरिजिनल भी डायरेक्ट किया था.

फिल्म ‘रणभूमि’ में वरुण धवन एक्शन अवतार में नज़र आने वाले हैं, निर्देशक शशांक खेतान ने कहा है कि ‘ये एक वारियर फिल्म होने वाली है, जिसमे प्यार से लेकर बदले तक की भावना को फिल्माया जायेगा’ साल 2015 से वो इस फिल्म के आईडिया पर काम कर रहें हैं. अब दर्शकों को भी वरुण धवन की इस आने वाली फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार रहने वाला है.

Recommended

Loading...
Share