अजय देवगन की रोमंटिक कॉमेडी फिल्म 'दे दे प्यार दे' का ट्रेलर हुआ जारी

By  
on  

एक्शन फिल्म से करियर की शुरुआत करनेवाले अजय देवगन के 50वें जन्मदिन पर फिल्म 'दे दे प्यार दे' का ट्रेलर जारी हो गया है. ट्रेलर में अजय देवगन दोनों हेरोइनों के साथ नजर आ रहे है. ट्रेलर में अजय एक्स वाइफ और गर्लफ्रेंड के बीच फंस जाते है. दरअसल फिल्म में अजय 50 साल के आदमी का किरदार निभा रहे हैं और वो अपने से छोटी उम्र की लड़की को डेट करते है. जावेद जाफरी अजय से कहते है कि लोगों के बुढ़ापे का सहारा उनके बच्चें होते है न कि उनके बच्चों के उम्र की बीवी नहीं.

अजय ऐसे कई सक्सेसफुल लोगों के नाम बताते हैं जो अपने से छोटी उम्र की लड़की को डेट कर सक्सेसफुल है, जिनमें सैफ और करीना का नाम शामिल है.ट्रेलर देखकर आपको थिएटर में फिल्म देखने का मन तो जरुर होगा. क्यूंकि फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी है. जिसमें ड्रामा, कॉमेडी, मनोरंजन, पंचेस सबकुछ है. ट्रेलर में आलोकनाथ भी दिखाई देते है, जिनपर मी टू जैसे गंभीर आरोप लग चुके है.

फिल्म का निर्देशन अकीव अली ने किया है. जबकि इसके निर्माता भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, लव रंजन और अंकुर गर्ग ने इसे मिलकर प्रोड्यूस किया है. ये फिल्म 17 मई 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

https://www.youtube.com/watch?v=EJUD2PptXrk&feature=youtu.be

 

 

Recommended

Loading...
Share