किसी और के चक्कर में बुरी फंसी एक्ट्रेस पूछा मेरे नाम से बवाल क्यों ?

By  
on  

मुंबई में पूरे दिन टीवी एक्ट्रेस रूही स‍िंह की चर्चा रही। टीवी एक्ट्रेस का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो मैं एक्ट्रेस रूही सिंह पुलिस वालों गालियां दे रहीं हैं और उनके साथ बदसलूखी भी करती दिखाई दे रहीं हैं। लेकिन टीवी एक्ट्रेस रूही सिंह का यही वीडियो किसी दूसरी एक्ट्रेस के जी का जंजाल बन गया। परेशान एक्ट्रेस को एक वीडियो जारी कर लोगों से ये अपील करनी पड़ी की मेरे नाम से बवाल क्यों?

दरअसल, सोमवार की रात टीवी एक्ट्रेस रूही सिंह ने मुंबई के बांद्रा इलाके के केएफसी रेस्टुरेंट में जमकर हंगामा किया था। हंगामे से परेशान होकर रेस्टुरेंट वालों ने खार पुलिस को इसकी सुचना दे दी। नशे की हालत में हंगामा मचा रही एक्ट्रेस रहीं नहीं रुकी और उसने कथित तौर पर पुलिस कांस्टेबल को थप्पड़ जड़ दिया। जिसके बाद सोशल मीडिया वायरल हुआ और मीडिया में हंगामा हो गया।

(यह भी पढ़ें: नशे में धुत मॉडल ने कई गाड़ियों को मारी टक्कर और...)

लेकिन यहाँ लोगों से एक गलती हो गई। लोगों ने ये समझा की वही रूही सिंह है जिसने मधुर भंडारकर की फिल्म कैलेंडर गर्ल में काम किया था। हंगामे के बाद एक्ट्रेस के नाम को लेकर गलतफहमी हो गई और लोग गलत रूही सिंह को टैग कर भला बुरा कहने लगे। जब हंगामा हद से ज़्यादा हो गया तो दूसरी रूही को सामने आकर सफाई देनी पड़ी और बताना पड़ा की उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया जिसकी वजह से लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

एक्ट्रेस रूही सिंह ने सोशल मीड‍िया पर एक पोस्ट ल‍िखकर नाराजगी जताई। रूही ने कहा, "मैं इस बात को साफ कर देना चाहती हूं कि मीड‍िया र‍िपोर्ट्स में जिस रूही स‍िंह की खबरें चल रही हैं, उनका मुझसे कोई र‍िश्ता नहीं है। हां ये जरूर है कि मामले में ज‍िस मह‍िला का नाम सामने आया है उनका नाम मेरे नाम से मिलता है।"

https://www.instagram.com/p/Bvv9chghpyB/

एक्ट्रेस रूही स‍िंह ने कहा कि इस घटना से जुड़ी किसी खबर में तथ्य चेक कर ही तस्वीरों का इस्तेमाल किया जाए। उन्होंने इस बात पर नाराजगी जताई कि कुछ लोगों ने गलत फैक्ट्स का इस्तेमाल किया। रूही सि‍ंह ने एक वीड‍ियो भी शेयर किया है, इस वीड‍ियो में एक्ट्रेस पूरे मामले पर अपना नाम आने के बाद इमोशनल हो गईं।

रूही स‍िंह 2011 में फेमिना मिस इंडिया ईस्ट की उपविजेता और 2012 में मिस इंडिया की अंतिम प्रतिभागियों में शामिल रही हैं। बॉलीवुड फिल्म 'कैलेंडर गर्ल्स' में भी वो नजर आ चुकी हैं।

Recommended

Loading...
Share