इरफान नेक्स्ट वीक से शुरू करेंगे ‘हिंदी मीडियम 2’ की शूटिंग

By  
on  

पिछले साल 15 मार्च को इरफान खान ने खुलासा किया कि उन्हें न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर है और इसके तुरंत बाद इलाज के लिए लंदन रवाना हो गए. जब वो कुछ समय बाद भारत लौटे तो 15 मार्च को निर्माता दिनेश विजन के उपनगरीय ऑफिस से बाहर निकलने की उनकी तस्वीर सामने आयी. जिसने उनके कमबैक की अफवाहों को जन्म दिया. अब, मुंबई मिरर की रिपोर्ट की माने तो इरफान, जो वर्तमान में एक व्यक्तिगत वजह के लिए राजस्थान में हैं, वो राधिका मदान के साथ अगले सप्ताह 'हिंदी मीडियम 2' की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हैं.

फिल्म से जुड़े एक सोर्स का कहना है, “इरफान और राधिका ने कुछ दिन पहले ही तैयारी शुरू कर दी थी और राजस्थान में पहले शेड्यूल को समाप्त करने के लिए उत्सुक हैं. यह एक महत्वपूर्ण हिस्सा है जिसके बाद वो अंतर्राष्ट्रीय कार्यक्रम के लिए रवाना होंगे. शुरुआत में इस फिल्म को अमेरिका में स्थापित करने की योजना बनाई गई थी, लेकिन अब लंदन में होगी.

कथित तौर पर करीना कपूर को इस फिल्म में फीमेल लीड की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है और वो राज मेहता के निर्देशन में बन रही फिल्म 'गुड न्यूज' को खत्म करने के बाद 'हिंदी मीडियम 2'  की टीम को ज्वाइन करेंगी.

Recommended

Loading...
Share