सोनाली बेंद्रे ने कहा- 'कुछ समय पहले तक मेरी लाइफ मेरे बालों के इर्द गिर्द ही घूमती थी'

By  
on  

न्यूयॉर्क विजिट और फैमिली ब्रंच के बाद सोनाली बेंद्रे ने अपनी सबसे अच्छी दोस्त सुजैन खान और गायत्री ओबेरॉय के साथ एक टीवी शो के लिए साथ आ रहीं हैं और न्यूयॉर्क में अपने हालिया विजिट को याद करते हुए उनकी आंखों में आंसू आ गए.

पिछले साल जुलाई में सोनाली ने रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज को छोड़ दिया था. क्यूंकि अचानक उन्हें पता चला कि वो मेटास्टैटिक कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहीं हैं और फिर तुरंत इलाज के लिए उन्हें अमेरिका जाना पड़ा. इस बीमारी के इलाज के कीमोथेरेपी की के बाद नाटकीय सोनाली के बालों का झड़ना शुरू हो गया और जबकि सोनाली बेंद्रे ने अपने साथ हुए इस बदलाव को अपनाया और सोशल मीडिया पर इस बारे में खुलकर बात भी की. लेकिन इसके बारे में एक शो पर चर्चा करना उनके लिए एक टफ था.

बातचीत के दौरान सोनाली बेंद्रे ने शोबिज में अपने शुरुआती दिनों के बारे में बात करते हुए कहा कि उनके मोटे घने बालों की चर्चा बॉलीवुड में बहुत पहले से होती थी. इतना ही नहीं उन्हें 1994 में के रवि शंकर की फिल्म 'आग' उनके बालों की वजह से ही मिली थी और उनका कहना है, “अब जब मुझे लगता है कि पहले मेरा पूरा जीवन मेरे बालों के बारे में था, भले ही ये अजीब लगे मैंने अपने जीवन में हर हेयर प्रोडक्ट को एंडोर्स किया है". उन्होंने कहा कि बाल उनके व्यक्तित्व का एक बड़ा हिस्सा हुआ करता था.

सोनाली बेंद्रे ने जिस तरह कैंसर जैसी बड़ी बीमारी से लड़ाई लड़ी है वो सबके लिए आज एक मिसाल से कम नहीं है.

Recommended

Loading...
Share