'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के गाने पर डांस करते दिखे हॉलीवुड सुपरस्टार विल स्मिथ

By  
on  

पिछले साल हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ भारत आए थे. विल ने उस वक्त अलग-अलग जगहों पर छुट्टियां का आनंद लिया. विल बॉलीवुड फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की स्टार कास्ट टाइगर श्रॉफ, अन्नया पांडे और तारा सुतारिया के साथ भी नजर आए थे. विल स्मिथ के इंडिया आने का मुख्य कारण उनके शो बकेट लिस्ट की शूटिंग को पूरा करना था. ये एपिसोड कल लाइव हुआ और कहा जा सकता है कि विल की आंखों से हमारे अपने देश को देखना दिलचस्प है.

इसी एपिसोड में विल स्मिथ को तारा सुतारिया, अनन्या पांडे और टाइगर श्रॉफ के साथ 'राधा तेरी चुनरी' गानें पर डांस रिहर्सल्स करते हुए दिखाया गया. वीडियो में, विल स्मिथ का कहना है कि हिप हॉप फॉर्म से ये मूव्स काफी अलग हैं. जैसे ही विल सेट पर एंट्री करते हैं, वो बताते है कि क्यों बॉलीवुड इंडस्ट्री बाकि फिल्म इंडस्ट्री से अलग है और इसमें डांस कितना महत्वपूर्ण और मजेदार होता है. इसके बाद वो SOTY 2 के स्टार्स टाइगर, तारा और अनन्या से मिलते हैं. सेट पर निर्देशक पुनीत मल्होत्रा ​​और उनके स्टूडेंट्स से मिलने के बाद सभी डांस फ्लोर पर आ जाते हैं.

इसी एपीसोड में रणवीर सिंह, विल स्मिथ को बॉलीवुड में पैसा वसूल एंट्री कैसे करनी है ये बताते हुए नजर आए हैं.

https://www.facebook.com/willsmithsbucketlist/videos/376106403118086/

बता दें, ये फिल्म करण जौहर की स्टूडेंट ऑफ द ईयर की सीक्वल है. 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' मई 10, 2019 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Recommended

Loading...
Share