दर्शकों को डराएंगे सलमान, 'आदमखोर' नाम की फिल्म का टाइटल कराया रजिस्टर

By  
on  

सलमान खान जल्द ही एक हॉरर फिल्म में नज़र आने वाले हैं. इस फिल्म का नाम होगा ‘आदमखोर’. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस ने इस फिल्म का टाइटल इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन (IMPPA) में रजिस्टर भी करवा लिया है. हालांकि, सलमान ने हमेशा से ही हॉरर जोनर की फिल्मों से दूरी बनाई है.

वहीँ, बॉलीवुड में उनकी छवि एक रोमांटिक हीरो की रही है.लेकिन इस बार लीग से हटकर सलमान का एक हॉरर फिल्म करने का निर्णय चौंकाने वाला है हालांकि अभी तक ये बात कन्फर्म नहीं हुई है कि फिल्म में सलमान एक्टिंग करेंगे या नहीं. आपको बता दें कि अपने पूरे फ़िल्मी करियर में सलमान ने सिर्फ एक बार हॉरर फिल्म में काम किया था जिसका नाम ‘सूर्यवंशी’ यह फिल्म 1992 में रिलीज हुई थी.

Image result for salman khan

सलमान इन दिनों ‘दबंग 3’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म की शूटिंग महेश्वर में ज़ोरों से चल रही है.31 मार्च को सलमान खान ने भाई अरबाज खान के साथ एक वीडियो साझा किया था, जिसमें वो बता रहे हैं कि वो और अरबाज ‘दबंग 3’ की शूटिंग के लिए इंदौर पहुंच गए है, जहां से वो महेश्वर के लिए रवाना होंगे.

वीडियो में सलमान बता रहे हैं कि हम दोनों इंदौर में हैं जहां हमारा जन्म हुआ था और महेश्वर में हम शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं जहां पर हमारे दादाजी पोस्टेड थे जब वे पुलिस फोर्स में थे. गौरतलब है कि, ‘दबंग’ को अभिनव कश्यप और ‘दबंग 2’ को अरबाज खान ने निर्देशित किया था. तीसरे हिस्से को भारतीय माइकल जैक्सन कहे जानेवाले डांसर और कोरियोग्राफर प्रभु देवा डायरेक्ट कर रहे हैं.

Recommended

Loading...
Share