पिता जैकी श्रॉफ की इस ख़ास आदत को खुद में लाने की कोशिश कर रहे हैं टाइगर

By  
on  

युवाओं के पसंदीदा स्टार्स में से एक टाइगर श्रॉफ अपने पिता जैकी श्रॉफ की तरह बिंदास रहने की आदत डालना चाहते हैं. हाल ही में एक क्लोथिंग ब्रांड के इवेंट में पहुंचे टाइगर ने मीडिया से बातचीत में कहा कि,’फैशन के मामले में मैं अपने पिता को फॉलो करने की कोशिश करता हूँ, मैं कपड़ों के मामले में अपने पिता को हूबहू कॉपी नहीं कर सकता लेकिन उनके बिंदासपन को ज़रूर फॉलो करने की कोशिश करता हूँ, क्यूंकि वह कोई भी ड्रेस बड़ी ही सहजता से पहन लेते हैं’.

आपको बता दें कि जैकी ने अपना फिल्मी सफर साल 1982 में शुरू किया था और उन्हें ‘परिंदा’, ‘खलनायक’, ‘रंगीला’, ‘1942 : अ लव स्टोरी’ और ‘देवदास’ में अभिनय के लिए जाना जाता है. जैकी श्रॉफ वेब सीरीज ‘क्रिमिनल जस्टिस’ में नजर आएंगे। जैकी का कहना है कि यह शो बेहद दिलचस्प होगा.जैकी ने एक बयान में कहा, “‘क्रिमिनल जस्टिस’ मेरे लिए बेहद शानदार अनुभव रहा है। यह एक कानूनी क्राइम शो है, जो बेहद बोल्ड है और आपको यह ऐसी यात्रा पर लेकर जाएगा कि जब तक आप यह सीरीज पूरी नहीं देख लेते, इसमें आपकी दिलचस्पी बनी रहेगी.”

तिग्मांशु धूलिया और विशाल फुरिया के ‘क्रिमिनल जस्टिस’ में विक्रांत मेसी, पंकज त्रिपाठी, मीता वशिष्ठ और अनुप्रिया गोयंका भी नजर आएंगे.आदित्य बिड़ला ग्रुप के एप्लॉज एंटरटेनमेंट ने ब्रिटिश टेलीविजन ड्रामा सीरीज ‘क्रिमिनल जस्टिस’ के आधिकारिक भारतीय वर्जन पर काम किया है.

Recommended

Loading...
Share