अमिताभ बच्चन ने खुद को बताया शिवाजी गणेशन का भक्त

By  
on  

तमिल फिल्म ‘उर्यन्ता मणिथन’ में महानायक अमिताभ बच्चन नजर आयेंगे. यह तमिल सिनेमा में उनका डेब्यू होगा. हाल ही में फिल्म से उनका पहला लुक जारी हो गया है. इसमें वह धोती और गमछे में नजर आ रहे हैं. फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे अभिनेता-फिल्मकार एस.जे. सूर्या ने अपने ट्विटर पेज पर अमिताभ का लुक साझा किया था. अमिताभ की यह पहली तमिल फिल्म है जिसमें वह एक लंबी भूमिका निभा रहे हैं. सूर्या ने ट्विटर पर तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, “मेरी जिदंगी का सबसे खुशनुमा पल.

https://twitter.com/SrBachchan/status/1113526900918345733

ऐसा सपना साकार होने के लिए ईश्वर, माता और पिता का धन्यवाद जिसे मैंने कभी देखा भी नहीं था.”इन तस्वीरों में एक और खास बात ये है कि सूर्या की शेयर की तस्वीर में गणेशन की तस्वीर नजर आ रही है जिसपर बिग बी ने सोशल मीडिया ने कैप्शन दिया,मास्टर शिवाजी गणेशन की छत्रछाया में सूर्या और मैं,शिवाजी तमिल सिनेमा के आइकॉन थे.

वह टैलेंट से भरपूर एक बेहतरीन आर्टिस्ट थे,मैं उनके प्रति सम्मान व्यक्त करता हूँ और उन्हें एडमायर करता हूँ. मैं उनके चरण स्पर्श करता हूँ. तमिलवानन निर्देशित फिल्म हिंदी में भी बनाई जा रही है. आधिकारिक रूप से इस फिल्म की घोषणा पिछले साल अगस्त में की गई थी.

Recommended

Loading...
Share