यूनिवर्सटी ऑफ़ लॉ, लन्दन से शाहरुख़ खान को मिली डॉक्ट्रेट की मानद उपाधि

By  
on  

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख़ खान की झोली में एक और उपाधि आ गई है.यूनिवर्सटी ऑफ़ लॉ, लन्दन द्वारा शाहरुख़ खान को डॉक्ट्रेट की मानद उपाधि से नवाज़ा गया है. यह उपाधि किंग खान को फिलेंथ्रोफी विषय में दी गई है.शाहरुख़ खान को यह उपाधि ग्रेजुएशन सेरेमनी के दौरान 350 अन्य छात्रों के साथ दी गई है.

https://www.instagram.com/p/Bv1vGVGgfjD/?utm_source=ig_share_sheet&igshid=kw8iydyrzu2i

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब शाहरुख़ खान को डॉक्ट्रेट की मानद उपाधि से सम्मानित किया गया है. इससे पहले बेडफोर्डशायर और एडिनबर्ग यूनिवर्सिटी द्वारा किंग खान को इन मानद उपाधियों से सम्मानित किया गया है.

आपको बता दें कि शाहरुख़ खान अब तक 80 से अधिक बॉलीवुड फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके हैं.फिल्मों में अभिनय के साथ ही किंग खान का खुद का प्रोडक्शन हाउस - रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और रेडचिलीज वीएफएक्स है जिसमें दुनिया के बेहतरीन वीएफएक्स तैयार होते हैं. इसके साथ ही शाहरुख़ एक क्रिकेट टीम ‘नाइट राइडर्स’ के कोओनर भी हैं.

शाहरुख़ की पिछली फिल्म जीरो बॉक्सऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा सकी थी.इसके बाद उन्होंने राकेश शर्मा की बायोपिक से भी अपने हाथ खींच लिए.शाहरुख़ खान फ़िलहाल किसी अच्छे प्रोजेक्ट की तलाश में हैं और उम्मीद है कि वह जल्द ही अपने नेक्स्ट प्रोजेक्ट का अनाउंसमेंट करेंगे.

Recommended

Loading...
Share