दिव्या भारती की पुण्यतिथि पर संजय कपूर ने इस इमोशनल पोस्ट से किया उन्हें याद

By  
on  

बॉलीवुड की सदाबहार दिवंगत अदाकारा दिव्या भारती की अदाकारी और उनकी संजीदगी से भरी हुई खूबसूरती को हिंदी सिनेमा के चाहने वाले आज भी याद किया करते हैं, अभिनेत्री दिव्या भारती को गुज़रे हुए दो दशक से भी ज्यादा का समय हो गया है, उन्होंने अपने फैंस के साथ-साथ दुनिया को 5 अप्रैल 1993 को अलविदा कह दिया था, आज उनकी पुण्यतिथि है, इस अवसर पर अभिनेता संजय कपूर ने दिवंगत अभिनेत्री दिव्या भारती के नाम एक भावुक कर देने वाला पोस्ट सोशल मीडिया पर साझा किया है.

आपको बता दें कि संजय कपूर ने सोशल मीडिया पर अपनी और दिव्या भारती की एक पुरानी तस्वीर को साझा करते हुए लिखा है कि आप हमेशा याद आएंगी, वाकई अप्रतिम प्रतिभा की धनि अभिनेत्री दिव्या भारती ना सिर्फ संजय कपूर को बल्कि हिंदी सिनेमा के हर चाहने वाले को हमेशा याद आती रहेंगी.

https://www.instagram.com/p/Bv2BaqLH4Gj/?utm_source=ig_web_copy_link

इसके साथ ही आपको अवगत करा दें कि आज अभिनेत्री दिव्या भारती की 26 वीं पुण्यतिथि है, 5 अप्रैल 1993 की वो रात हिंदी सिनेमा की इस अभिनेत्री की आखिरी रात साबित हुई, मुंबई के वर्सोवा इलाके में एक पांच मंजिला इमारत से नीचे गिरने की वजह से दिव्या भारती की मौत हुई, कुछ लोगों ने इसे आत्महत्या माना, जबकि कुछ लोगों को इस मौत में षड्यंत्र नज़र आ रहा था और वे इसे मर्डर मान रहे थे.

मुंबई पुलिस इस मामले में सबूत जुटाने में नाकामयाब रही और उनकी मौत के लगभग 5 साल के बाद इस केस की फ़ाइल 1998 में बन्द कर दी गयी. आज भी इनकी मौत की असल वजह किसी को भी नहीं पता है.

Recommended

Loading...
Share