सलमान खान की 'दबंग 3' से देखिए 'हुड हुड दबंग' का फर्स्ट लुक

By  
on  

सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर मोस्ट अवेटेड 'दबंग 3' की शूटिंग मध्य प्रदेश के इंदौर और महेश्वर में शुरू हो गया है. ऐसे में फिल्म के सेट की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो गयी. हमने पहले ही फिल्म फ्रेंचाइजी के इस तीसरे हिस्से के बारे में यह बात बताई थी कि इसमें इसके पहले दो हिस्सों के मुकाबले बहुत कुछ अलग होगा. फिल्म के व्रैप से पहले दबंग 3 से जुड़े कुछ विवाद जन्म ले चुके हैं, ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि सोशल मीडिया पर शिवलिंग की तस्वीरें वायरल हो रही हैं और सलमान लगभग 500 डांसर्स के साथ टाइटल ट्रैक की शूटिंग कर रहे हैं. हालांकि, अपने प्रीक्वल से अलग, दबंग 3 में सलमान को एक स्पेशल गाने में पेश नहीं किया जाएगा.

इसी बीच सलमान ने सेट्स से एक तस्वीर के साथ दबंग 3 के टाइटल सांग के व्रैप की घोषणा की है. पहली फिल्म से हुड हुड दबंग स्टेप सलमान खान के लिए उनका सिग्नेचर स्टेप बन गया, जिसके कारण उनकी फैन फॉलोविंग में भी बढ़त देखने मिली. ऐसे में फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने उसमे होने वाली डेवलपमेंट के बारे में कहा, "दबंग फ्रेंचाइजी के लिए टाइटल ट्रैक हमेशा से सुपरस्टार के लिए एक परिचयात्मक गीत रहा है, लेकिन तीसरी फ्रेंचाइजी में इस गाने को कहानी में बहुत महत्वपूर्ण मोड़ लाते हुए देखा जाएगा. अपने प्रीक्वेल के उलट, यह गाना सिचुएशन बेस्ड होगा. इस गाने को साजिद वाजिद ने कंपोज़ किया है और जलेस शेरवानी ने लिखा है."

https://twitter.com/BeingSalmanKhan/status/1114048029177339904

https://twitter.com/BeingSalmanKhan/status/1113436690507546626

इस गाने से जुडी और भी दिलचस्प बात यह है कि इस गाने में सोनाक्षी भी दिखाई देंगी, जो कि फ्रैंचाइज़ी में पहली बार होगा. सोनाक्षी ने अपने पहले दिन गाने के लिए शूटिंग की. आपको बता दें कि दबंग 3 प्रभुदेवा द्वारा डिरेक्टेड और अरबाज खान द्वारा प्रोड्यूस फिल्म है.

जाहिरा तौर पर, दबंग 3 एक प्रकार का प्रीक्वल है जो सलमान के किरदार चुलबुल पांडे की कहानी की पिछली कड़ी को दिखाएगा. जिसमे आप फ्लैशबैक में चुलबुल की कहानी देखेंगे. इस फिल्म के साथ महेश मांजरेकर की बेटी अश्वामी मांजरेकर भी आप डेब्यू करने वाली हैं. यह फिल्म इसी साल क्रिसमस के आसपास रिलीज होने वाली है.

Recommended

Loading...
Share