इरफान ने 'अंग्रेजी मीडियम' के सेट पर लौटते ही सबको किया हंसी से लोट-पोट

By  
on  

शुक्रवार को इरफान खान ने उदयपुर में 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग शुरू की. इससे पहले उन्होंने 16 मार्च 2018 को ट्वीट किया कि उन्हें न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर का पता चला है. उन्होंने उस पोस्ट को यह कहते हुए समाप्त कर दिया था, "मेरे शब्दों का इंतजार करने वालों के लिए, मुझे उम्मीद है कि मैं और अधिक कहानियां बताऊंगा." अब जिस कहानी को वो बताने जा रहे हैं वो 'अंग्रेजी मीडियम' है जिसकी कहानी उदयपुर में बेस्ड है.

'हिंदी मीडियम' में इरफान का किरदार राज बत्रा साड़ी शोरूम के साथ दिल्ली का एक व्यवसायी था. इस फिल्म में वो उदयपुर के चंपक का किरदार निभा रहे हैं, जो मिठाई के व्यवसाय में हैं. इस फिल्म में उनके भाई दीपक डोबरियाल है, जो उनके सामने वाले शॉप में मिठाई की दुकान चलाते हैं. फिल्म में दोनों भाइयों के बीच कम्पटीशन होता है कि वो कैसे ज्यादा से ज्यादा लोगों को अपनी मिठाई कि दुकान पर लाये.

फिल्म के प्रोड्यूसर दिनेश विजन ने फिल्म के पहले शूटिंग सीन को लेकर कहा, “पहला दृश्य हमने इरफान और दीपक दोनों के साथ शूट किया, जिसमें वो दोनों टूटी फूटी अंग्रेजी में एक विदेशी पर्यटक को लुभाने की कोशिश कर रहे हैं और ये सीन हंसी से भरपूर था." उन्होंने आगे कहा कि इरफान के साथ फिर से काम करना अद्भुत फीलिंग है.

फिल्म की शूटिंग महीने के अंत तक राजस्थान में होगी. जून में फिल्म की टीम लंदन चली जाएगी क्योंकि इरफान की बेटी को पश्चिम में अध्ययन करने की आकांक्षा होती है. कयास लगाए जा रहे हैं कि करीना कपूर भी इस फिल्म का हिस्सा हैं. लेकिन दिनेश ने स्पष्ट किया कि “राधिका मदान, इरफान की बेटी का किरदार निभा रही हैं, लेकिन हां एक और अमेजिंग लेडी है और उनसे बात जारी है.”

Recommended

Loading...
Share